Weather Update : बिहार में मौसम ने ली करवट ! पटना समेत कई शहरों में बूंदाबांदी के बाद बढ़ी ठंड, 24 घंटे का अलर्ट जारी.

Bihar Weather Today : राजधानी पटना में शनिवार सुबह से बादल घुमड़ने लगे और शुरू हो गई. पटना से सटे बक्सर और आरा में भी सुबह बूंदाबांदी हुई. ठंड हवाओं के बीच बूंदाबांदी होने से लोगों को कंपकंपी महसूस होने लगी. 

Bihar Weather: कड़ाके की ठंड की मार झेल रहे बिहार में अचानक मौसम ने करवट ली है। राजधानी पटना, आरा समेत अन्य कई शहरों में शनिवार सुबह बूंदाबांदी शुरू हो गई। बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल रही हैं। ऐसे में कंपकंपी और बढ़ गई है। हालांकि मौसम विभाग ने रविवार से राज्य में ठंड का असर कम होने और तापमान में बढ़ोतरी होने के आसार जताए हैं।

राजधानी पटना में शनिवार सुबह से बादल घुमड़ने लगे और हल्की बारिश शुरू हो गई। ठंड हवाओं के बीच बूंदाबांदी होने से लोगों को कंपकंपी महसूस होने लगी। पटना से सटे बक्सर और आरा में भी सुबह बूंदाबांदी हुई।

कल से कम होगी ठंड :

मौसम विभाग की मानें तो रविवार से राज्य में कड़ाके की ठंड का दौर थमने लगेगा। कल से बिहार में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होना शुरू हो जाएगी। धीरे-धीरे गर्मी बढ़ने से ठंड का असर कम होगा।

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक राज्य में बर्फीली हवाओं में कमी आएगी, जिससे कनकनी से राहत मिलेगी। अगले दो दिनों के भीतर राज्य में न्यूनतम पारा चार डिग्री सेल्सियस तक ऊपर चढ़ सकता है।

 हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए 

यहाँ क्लिक करें.