Follow Us On Goggle News

Viral Video : सपना चौधरी के डांस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Viral Video  : पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय की शादी के सालगिरह के अवसर पर सपना चौधरी को सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश करने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने जब अपने गाने पर डांस करना शुरू किया तो ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. पुलिस इससे इंकार कर रही है.

 

Viral Video  : बिहार में हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस पर रोक लगाने के लिए पुलिस की हर कोशिश असफल साबित हो रही है. अभी तक बार बालाओं के डांस पर ही हर्ष फायरिंग हुआ करता था. लेकिन, अब सेलिब्रिटी सपना चौधरी के डांस पर भी लोग दनादन हर्ष फायरिंग कर रहे हैं. सपना चौधरी के डांस पर फायरिंग का एक वीडियो बड़ी तेजी से अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो बिहार के रोहतास जिले के काराकाट के नावाडीह का है. पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय की शादी के सालगिरह था, इसी कार्यक्रम में सपना चौधरी की ओर से बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. अपने गाने पर वो जब डांस कर रही थी जमकर हर्ष फायरिंग की गई. हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : कांग्रेस उम्मीदवार की जीत पर पूर्व प्रमुख बलबीर चांद यादव ने की फायरिंग, वीडियो हुआ वायरल.

 

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि तरारी के पूर्व बाहुबली विधायक सुनील पांडेय अपने पैतृक गांव में अपना शादी का वर्षगांठ और अपने पोते का नामकरण कार्यक्रम का आयोजन किया था. सपना चौधरी इसी कार्यक्रम में आयी थी. कार्यक्रम में वे जब अपने गाने पर ठुमके लगा रही थी तो सुनील पांडेय के समर्थन जमकर हर्ष फायरिंग करने लगे. हर्ष फायरिंग में कोई जख्मी नहीं हुआ है.

इधर, इस संबंध में काराकाट के थानाध्यक्ष दिवाकर कुमार ने भी फायरिंग की घटना से इनकार करते हुए कहा कि जब तक सेलिब्रिटी सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था काराकाट की पुलिस वहां मौजूद थी. कार्यक्रम के बाद अगर फायरिंग हुई होगी तो हमें इसकी सूचना नहीं है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page