Follow Us On Goggle News

Viral News: अपनी शादी के लिए लड़के ने छपवाया पोस्टर, लिखा- 40 हजार है सैलरी, चाहिए लड़की

इस पोस्ट को शेयर करें :

Viral News: मदुरै के रहने वाले जगन नाम के युवक ने राजनीतिक पोस्टरों के बीच पूरे शहर में दुल्हन की तलाश के लिए पोस्टर लगवाया है। इन पोस्टर्स में जगन ने अपने से जुड़ी सारी जानकादी है। जगन ने पोस्टर में अपनी उम्र से लेकर अपनी सैलरी भी बताई है। जगन को उम्मीद है कि जल्द ही कोई लड़की उनका पोस्टर देखकर उनमें इंट्रेस्ट दिखाएगी और शादी के लिए आगे आएगी।

Viral News: एक लड़के को पिछले पांच साल से शादी के लिए मनमुताबिक लड़की नहीं मिल रही थी. ऐसे में उसने दुल्हन की तलाश के लिए ऐसा तरीका आजमाया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. लड़के ने पारंपरिक तरीकों से जीवनसाथी खोजने में विफल रहने के बाद इस विचित्र तरीके को अपनाया.

 

दरअसल, तमिलनाडु के मदुरै में रहने वाले 27 साल जगन कई साल से दुल्हन की तलाश में थे. उन्हें परफेक्ट पार्टनर नहीं मिल रहा था, जिससे वो शादी कर सके. ऐसे में जगन ने अनोखा तरीका निकाला. उन्होंने शहर के चौराहों पर अपनी शादी के इश्तिहार वाले बड़े-बड़े पोस्टर्स लगवा दिए, जिसपर लिखा है- ‘Miss Right’ की तलाश है.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : पटरी पर बैठ कर फोन पर बात कर रही थी लड़की, तभी ट्रेन ऊपर से गुजर गई, वीडियो दिल दहला देगा.

पोस्टर में खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी

पोस्टर में जगन ने खुद से जुड़ी सारी जानकारी दी है. उन्होंने पोस्टर में अपनी फोटो के साथ उम्र से लेकर सैलरी तक मेंशन की है. पोस्टर में अपने बारे में जगन ने बताया कि वो डिजाइनर हैं और उन्होंने BSC आईटी पूरी कर ली है. साथ ही वो एक प्राइवेट कंपनी में मैनेजर हैं, जहां उनकी सैलरी करीब 40 हजार है. इसके अलावा उनके नाम पर एक जमीन भी है.

एक स्थानीय चैनल से बात करते हुए जगन ने कहा- मैं पिछले पांच साल से दुल्हन की तलाश कर रहा हूं, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. मैंने इतने सारे पोस्टर डिजाइन किए हैं. मुझे लगा कि मैं अपने लिए एक पोस्टर क्यों नहीं बना सकता.’ जगन ने यह भी कहा कि कई लोगों ने दुल्हन खोजने का वादा करते हुए उनसे पैसे के साथ-साथ उनकी कुंडली भी ली, लेकिन फिर कभी वापस नहीं आए.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page