Follow Us On Goggle News

Urfi Javed Viral Video: जींस में टॉपलेस हुईं उर्फी, यहाँ देखें वायरल वीडियो.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Urfi Javed Viral Video: ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद ने फिर से अपनी बोल्डनेस से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया है. उर्फी जावेद ने इंस्टा पर नया रील वीडियो शेयर किया है जिसमें वे टॉपलेस नजर रही हैं. कातिलाना लुक्स फ्लॉन्ट कर उर्फी ने फैंस को उनका फिर से दीवाना बना दिया है.

 

उर्फी का वीडियो वायरल: Urfi Javed Viral Video

वीडियो में उर्फी ने अपनी अपर बॉडी को एक पेपर से ढका हुआ है. इस पेपर में लिखा है- Be yourself. यानी उर्फी ने अपने हेटर्स को इस फोटो के जरिए जवाब दिया है. कहा है कि वो जैसी है वैसी ही रहेंगी. साथ ही फैंस को भी ये मैसेज दिया है कि खुद को किसी के लिए बदलना नहीं चाहिए, आप जैसे हैं वैसे ही रहें. उर्फी जावेद टॉपलेस नजर आ रही हैं. उन्होंने डेनिम जींस पहनी है, जिसे उन्होंने अनबटन किया हुआ है.

यह भी पढ़ें :  Big Train Accident : देश में बड़ा रेल हादसा! पश्चिम बंगाल के दोमोहानी में ट्रेन पटरी से उतरी, बड़ी संख्या में मृत्यु की आशंका.

अपने कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा में आ गई हैं. उर्फी का लेटेस्ट लुक देख हर कोई हैरान हो गया है. इंस्टाग्राम पर शेयर की हुई उर्फी की ये लेटेस्ट रील ने उनके फैंस की नजरें उनपर टिका दी हैं. लोग बार बार उनकी वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो रहे हैं.

हाल ही में उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर जो रील साझा किया है उसमें उन्होंने अपने कातिलाना लुक्स को फ्लॉन्ट कर सभी को घायल कर दिया है. वायरल वीडियो में उर्फी ने अपने शरीर को एक पेपर से ढका हुआ है. जिसपर लिखा है ‘BE YOUR SELF’.

 

यहां देखिए उर्फी जावेद का वायरल रील: Urfi Javed Viral Video

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

अपने ट्रोलर्स को पॉजिटिव लेती हैं उर्फी: Urfi Javed Viral Video

उर्फी के लिए ट्रोल होना कोई बड़ी बात नहीं है. अपने ट्रोलर्स को कैसे डील करते हैं इस बात को उर्फी जावेद से अच्छा शायद ही कोई जानता होगा. उनकी इस पोस्ट को शेयर करते ही ये वायरल हो गई. उर्फी का ये अंदाज इस बात को साफ करता है कि वो अपने ट्रोलर्स को बेहद पॉजिटिव लेती हैं. साथ ही, उनके कमेंट्स को तारीफ के तौर पर लेती हैं.

यह भी पढ़ें :  त्रिशाकर मधु के बाद अब प्रियंका पंडित का एमएमएस वायरल. Priyanka Pandit Viral MMS Video

उदयपुर की घटना पर रखा था पक्ष: Urfi Javed Viral Video

दरअसल, बीते दिन उर्फी जावेद को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ चौंका देने वाली फेक खबरें वायरल हो रही थी. जिसमें उर्फी के फेक सुसाइड की अफवाह फैल रही थी. इस पर उर्फी ने चिंता जताते हुए एक स्टोरी भी पोस्ट की थी. बता दें कि उर्फी के खिलाफ ये सब इसलिए हो रहा था क्योंकि उन्होंने उदयपुर में हुई घटना पर सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा था. जिसके लिए उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page