Airtel Jio Vi Recharge : सरकार ने दिया जिओ-एयरटेल-वोडाफोन को बड़ा आदेश.

  facebook        

 

हमारे ग्रुप से जुड़ने के लिए निचे क्लिक करें

व्हाट्सप्प ग्रुप टेलीग्राम ग्रुप

 

 

भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (Trai) ने कहा कि दूरसंचार ऑपरेटरों को प्रीपेड ग्राहकों के लिए 30 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान पेश करने होंगे। इस कदम से ग्राहक द्वारा एक साल में किए गए रिचार्ज की संख्या में कमी आने की उम्मीद है।


भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (TRAI) ने गुरुवार को कहा कि दूरसंचार ऑपरेटरों (Telecom Companies) को प्रीपेड ग्राहकों के लिए 30 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान पेश करने होंगे। इस कदम से ग्राहक द्वारा एक साल में किए गए रिचार्ज की संख्या में कमी आने की उम्मीद है। इस समय दूरसंचार कंपनियां प्रीपेड खंड में 28 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान देती हैं, जिससे ग्राहकों को एक साल में 13 रिचार्ज करने पड़ते हैं।

ट्राई ने एक अधिसूचना में कहा, ‘‘प्रत्येक दूरसंचार सेवाप्रदाता 30 दिनों की वैधता वाले कम से कम एक प्लान वाउचर, एक विशेष टैरिफ वाउचर और एक कॉम्बो वाउचर की पेशकश करेगा।’’ दूरसंचार कंपनियों को इस आदेश का अनुपालन अधिसूचना की तारीख से 60 दिन के भीतर करना होगा।

 

हमारे ग्रुप से जुड़ने के लिए निचे क्लिक करें

व्हाट्सप्प ग्रुप टेलीग्राम ग्रुप

 

 

यह भी पढ़े :  Airtel Prepaid : एयरटेल यूजर्स को तगड़ा झटका ! हर महीने कम से कम इतने से करना होगा रीचार्ज, वरना नहीं मिलेंगी सेवाएं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. Bihartoday.net पर विस्तार से पढ़ें बिहार से जुड़े ताजा-तरीन खबरें.

 

Follow Us: