Follow Us On Goggle News

You Broadband: ये रहा सस्ता 200Mbps ब्रॉडबैंड प्लान Airtel से भी 116 रुपये सस्ता, हर महीने मिलेगा 3500GB डेटा

इस पोस्ट को शेयर करें :

You Broadband भारत में ग्राहकों को सबसे किफायती 200 Mbps प्लान ऑफर करता है। यह प्लान Airtel के 200 Mbps प्लान की तुलना में पूरे 116 रुपये सस्ता है और ज्यादा डेटा प्रदान करता है। डिटेल में पढ़ें

 

You Broadband: ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना हो तो सबसे पहले आपके दिमाग में एयरटेल, जियो या फिर बीएसएनल का नाम आएगा। लेकिन आप हम आपको एक ऐसे हाई-स्पीड प्लान के बारे में बता रहे हैं, जो न सिर्फ एयरटेल से सस्ता है बल्कि ज्यादा डेटा भी प्रदान करता है। हम बात कर रहे हैं, You Broadband की, जो भारत में यूजर्स को सबसे किफायती 200 Mbps प्लान ऑफर करता है और Airtel से 116 रुपये सस्ता भी है। यदि आप एक ऐसा प्लान खोज रहे हैं, जो तेज इंटरनेट स्पीड प्रदान करें और जेब पर भी भारी न पड़े तो ये आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लेकिन एक बात याद रखें कि इस प्लान में कोई OTT लाभ शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें :  Jio New Year offer : Jio का धमाकेदार नव वर्ष ऑफर ! पाएं 29 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी और डेटा, जल्दी करें रिचार्ज.

 

दरअसल, अपनी किसी भी सेवा के साथ, यू ब्रॉडबैंड अपने ग्राहकों को एक भी ओटीटी लाभ प्रदान नहीं करता है। वडोदरा के उपयोगकर्ता इस प्लान को एक्सेस कर सकते हैं, जिस पर हम आज चर्चा करेंगे, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि कई अन्य स्थानों पर भी यह योजना उपलब्ध है। बता दें कि यू ब्रॉडबैंड, वोडाफोन आइडिया का फाइबर-ऑप्टिक डिवीजन है।

You Broadband 200 Mbps प्लान की डिटेल

बता दें कि टैक्स के साथ यू ब्रॉडबैंड के 200Mbps प्लान की कीमत मात्र 1,062 रुपये प्रति माह है। अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे सस्ता है क्योंकि एयरटेल का 200 Mbps प्लान 999 रुपये का है, तो बता दें कि वेबसाइट पर लिस्टेड प्लान में टैक्स शामिल नहीं होता है। इसलिए, एयरटेल के 999 रुपये के प्लान पर आपको टैक्स के तौर पर 180 रुपये का भुगतान करना होगा, जिसके बाद इसकी कीमत 1,178 रुपये हो जाती है। देखा जाए तो यू ब्रॉडबैंड का 200 Mbps प्लान, एयरटेल की तुलना में 116 रुपये सस्ता है। ध्यान रखें कि एयरटेल ब्रॉडबैंड सब्सक्रिप्शन एडिशनल OTT बेनिफिट्स के साथ आता है।

यह भी पढ़ें :  Cyber ​​Fraud Alert : एक फोन कॉल खाली कर सकता है आपका बैंक खाता, इन बातों का जरूर रखें ध्यान.

इसके अलावा, यू ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 3.5TB (3500 GB) डेटा प्रदान करता है, जो कि Airtel या Jio के प्लान के साथ मिलने वाले 3300 GB डेटा की तुलना में अधिक है। यू ब्रॉडबैंड के 200 Mbps प्लान के साथ लॉन्ग टर्म ऑप्शन भी ऑफर किए जा रहे हैं। यूजर्स के पास यू ब्रॉडबैंड के 200 Mbps प्लान को 95 दिनों, 180 दिनों और 360 दिनों के लिए क्रमश: 3186 रुपये, 6018 रुपये और 11,328 रुपये में चुनने का भी विकल्प है।

ध्यान रखें कि कंपनी अपने द्वारा ऑफ़र किए जाने वाले मॉडेम और वाई-फाई राउटर के लिए अतिरिक्त शुल्क लेती है। हालांकि, सिक्योरिटी डिपोजिट रिफंडेबल है। अगर प्लान में OTT बेनिफिट्स भी शामिल होते तो यह ग्राहकों के लिए एक बढ़िया विकल्प होता। यह प्लान अभी भी उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है क्योंकि यह अब तक के सबसे सस्ते प्लान्स में से एक है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page