Follow Us On Goggle News

WhatsApp ला रहा है ये धांसू फीचर, जानकर यूजर्स बोले- मौज करा दी!

इस पोस्ट को शेयर करें :

WhatsApp New Feature : वॉट्सएप (WhatsApp) एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसके बारे में जानकर यूजर्स काफी ज्यादा खुश हैं. इस फीचर से ऐप पर वॉयस और वीडियो कॉल्स करना काफी आसान हो जाएगा. आइए देखें कि इस फीचर में ऐसी क्या खास बात है..

 

WhatsApp New Feature : दुनिया भर में इस्तेमाल किए जाने वाले मैसेजिंग ऐप्स में वॉट्सएप (WhatsApp) का नाम जरूर लिया जाता है. वॉट्सएप लगातार अपने यूजर्स के लिए ऐप को इस्तेमाल करने के अनुभव को बेहतर बनाने की कोशिश करता है. ये काम नये अपडेट्स जारी करके किया जाता है जिससे यूजर्स को कई सारे नए फीचर्स भी इस्तेमाल करने को मिलते रहते हैं. खबरों की मानें तो वॉट्सएप जल्द ही एक नया फीचर जारी करने जा रहा है जिसके बारे में जानकर यूजर्स काफी खुश हैं.

 

WhatsApp ला रहा है नया फीचर :

WABetaInfo की मानें तो मेटा का ये मैसेजिंग ऐप कई नए अपडेट्स फीचर्स पर काम कर रहा है. यह पता चला है कि वॉट्सएप जल्द ही एक ऐसा नया अपडेट जारी करने जा रहा है जिससे ऐप पर वॉयस और वीडियो कॉल्स करना काफी आसान हो जाएगा. कुछ समय पहले भी वॉट्सएप ने अपने कॉल्स के फीचर को अपडेट किया था और अब एक बार फिर ऐसा होने वाला है.

यह भी पढ़ें :  Reliance Jio अपने 299 रुपए से शुरू होने वाले प्रीपेड प्लान पर दे रहा 20 प्रतिशत कैशबैक, यहां देखें पूरी डिटेल.

 

WhatsApp पर फोन करना होगा बेहद आसान :

WABetaInfo के हिसाब से वॉट्सएप जल्द ही एक ऐसा अपडेट रोलआउट करने वाला है जिसमें कॉल करने वाला यूजर मैसेंजर रूम्स, जूम और गूगल मीट जैसे प्लेटफॉर्म्स की तरह एक कॉल लिंक बना सकेगा और किसी भी वॉट्सएप यूजर के साथ उस लिंक को शेयर कर सकेगा, फिर वो चाहे यूजर की कॉन्टैक्ट लिस्ट में हो या न हो. लिंक से किए गए कॉल्स भी वॉट्सएप के एंड-टू-एंड एन्क्रिप्शन फीचर से लैस होंगे.

 

ये फीचर Messenger Rooms से ऐसे होगा अलग :

अगर आप सोच रहे हैं कि वॉट्सएप का यह नया फीचर फेसबुक के मैसेंजर रूम्स जैसा ही होगा तो हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है. मैसेंजर रूम्स और वॉट्सएप के कॉल लिंक्स में सबसे बड़ा अंतर उनकी एक्सेसेबिलिटी को लेकर है. जहां मैसेंजर रूम्स के कॉल लिंक्स से नॉन-फेसबुक यूजर्स भी जुड़ सकते हैं, वहीं वॉट्सएप के कॉल लिंक्स को इस्तेमाल करने के लिए आपका वॉट्सएप यूजर होना जरूरी है.

यह भी पढ़ें :  Airports in Bihar : मुजफ्फरपुर और रक्‍सौल हवाई अड्डे से जुड़ी बड़ी खबर, दरभंगा एयरपोर्ट के बारे में भी आया अपडेट.

आपको बता दें कि फिलहाल इस बारे में कोई सूचना सामने नहीं आई है जिसमें यह पता चल सके कि इस फीचर को कब और किन यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा क्योंकि फिलहाल ये फीचर डिवेलपिंग स्टेज में है.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page