Follow Us On Goggle News

WhatsApp Group Update: व्हाट्सप्प ग्रुप में ऐड होंगे 500 से ज्यादा मेंबर, टेलीग्राम को मिलेगी सीधी टक्कर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

WhatsApp Group Update: व्हाट्सएप दुनियाभर के करोड़ों युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है। आने वाले समय में व्हाट्सएप अपडेट के जरिए व्हाट्सएप में चैट रिएक्शन के साथ ही ग्रुप में 500 से ज्यादा लोग ऐड किए जा सकेंगे। व्हाट्सप्प आज के समय की सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मैसेजिंग ऐप में से एक है।

 

 

आज दुनिया भर के करोड़ों लोग व्हाट्सएप इस्तेमाल कर रहे हैं। समय-समय पर व्हाट्सएप कई नई सुविधाएं लेकर आता रहा है। ऐसे में व्हाट्सएप ने हाल ही के दिनों में कई अपडेट्स आने वाले हैं जो की लीक्स के जरिये सामने आया हैं। जिसे जल्द ही आम लोगों के लिए भी अपडेट्स के जरिए लागू कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  WhatsApp Accounts Banned: वाट्सएप ने बैन किया 18 लाख से अधिक भारतीय अकाउंट.

 

वॉट्सऐप इमोजी रिएक्शन: WhatsApp Group Update

कंपनी ने लंबे टेस्टिंग फेज के बाद इस फीचर को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। नए इमोजी रिएक्शन्स में आपको लव, लाफ, सरप्राइज, सैडनेस और थैंक्स टू चैट्स जैसे ऑप्शन मिलेंगे। आने वाले अपजडेट्स में कंरनी कलर टोन्स और इमोजी की संख्या को बढ़ाएगी। यूजर किसी भी मेसेज को लॉन्ग प्रेस करके इमोजी ऑप्शन को ऐक्सेस और यूज कर सकते हैं। यह नया फीचर धीरे-धीरे सभी यूजर्स के डिवाइस तक पहुंच जाएगा।

 

अब ग्रुप में ऐड कर सकेंगे 500 से ज्यादा मेंबर: WhatsApp Group Update

वॉट्सऐप का यह फीचर यूजर्स के लिए काफी काम का है। इस फीचर के आने से यूजर ग्रुप में 512 मेंबर्स को ऐड कर सकते हैं। इस फीचर के आने से पहले तक ग्रुप में ऐड किए जाने वाले मेंबर्स की संख्या 256 तक थी। इस फीचर को iOS प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। माना जा रहा है कि यह जल्द ही ऐंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए भी रिलीज कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  Dirty work : स्कूल के डायरेक्टर का भाई ने महिला शिक्षिका के साथ किया ‘गंदा काम’, Whatsapp पर भेजता था अश्लील मैसेज.

 

भेज सकेंगे बड़ी साइज वाले फोटो-वीडियो: WhatsApp Group Update

वॉट्सऐप नए अपडेट में यूजर्स को 2जीबी साइज तक की फाइल को शेयर करने का ऑप्शन देने वाला है। इस फीचर पर कंपनी काफी टाइम से काम कर रही थी। कंपनी इस फीचर को जल्द रोलआउट करेगी। इस फीचर के आने के बाद यूजर अपनी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ हाई-रेजॉलूशन वाले फोटो-वीडियो आसानी से शेयर कर पाएंगे।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page