Follow Us On Goggle News

Waterproof Phone Pouch: 200 रुपये भी नहीं लगेंगे और स्मार्टफोन हो जाएगा वाटरप्रूफ, बस करना है ये जुगाड़

इस पोस्ट को शेयर करें :

Waterproof Phone Pouch: स्मार्टफोन को पानी से बचाने के लिए लोग क्या क्या उपाय करते हैं. आप चाहें तो मामूली खर्च में अपने हैंडसेट को वाटरप्रूफ बना सकते हैं. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बल्कि एक सस्ता प्रोडक्ट इस्तेमाल करना होगा. इसकी मदद से आप अपने फोन को पानी से बचा सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी कीमत.

 

Waterproof Phone Pouch: स्मार्टफोन हो या फीचर फोन पानी से सेफ्टी को लेकर मन में हमेशा डर बना रहता है. वैसे तो ऐपल और सैमसंग के प्रीमियम डिवाइसेस वाटरप्रूफ होते हैं, लेकिन इनकी एक सीमा होती है. वहीं सस्ते फोन्स के लिए पानी बड़ा रिस्क होता है. ऐसे में बेमौसम होने वाली बरसात को लेकर सबसे ज्यादा डर रहता है.

 

इसके लिए हम तैयार नहीं रहते हैं और अचानक आई बारिश से फोन को बचाने का कोई रास्ता भी नहीं समझ आता है. मगर मार्केट में ऐसी तमाम प्रॉब्लम्स का सॉल्यूशन मौजूद है. इसके लिए आपको बड़ा खर्चा भी नहीं करना होगा.

यह भी पढ़ें :  TCL Laptop Launch : गर्दा उड़ाने आया कम कीमत में धमाकेदार लेपटॉप ! तगड़ी बैटरी और धांसू स्पीकर्स, फीचर्स ऐसे कि दीवाना बना दें.

महज कुछ रुपये के खर्च में आप अपने फोन को ‘वाटरप्रूफ’ बना सकते हैं. जब तक आपका फोन इस कवर में रहेगा पानी को लेकर आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. आइए जानते हैं इस प्रोडक्ट की कीमत और दूसरी डिटेल्स.

क्या है प्रोडक्ट?

एक बजट यूजर के लिए अपने फोन की सेफ्टी बड़ा पॉइंट है. कई बार तो हमारा फोन किसी एक्सीडेंट का शिकार हो जाता है. ऐसे स्थिति में हम कुछ नहीं कर सकते हैं, लेकिन कई परिस्थितियों की जानकारी हमें पहले से होती है.

ऐसी किसी परिस्थिति के लिए हम अपने साथ ऐसे प्रोडक्ट्स को रख सकते हैं, जो फोन को पानी से बचा सकता है. हम बात कर रहे हैं Waterproof Phone Pouch की. किसी सामान्य पॉउच की तरह दिखने वाला यह प्रोडक्ट आपके फोन को पानी से बचा सकता है.

कितनी है कीमत और कैसे करता है काम?

इसके लिए आपको मामूली खर्च करना होगा. ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स से आप इस प्रोडक्ट को आसानी से खरीद सकते हैं. ITIWIT का वाटरप्रूफ फोन पाउच 599 रुपये का आता है. वहीं Triban के पाउच की कीमत 199 रुपये है.

यह भी पढ़ें :  Online Gaming For Kids: बच्चों को ऑनलाइन गेमिंग से खतरा, सरकार ने अभिभावकों और शिक्षकों के लिए जारी की एडवाइजरी.

ब्रांड और क्वालिटी के हिसाब से अलग-अलग कीमत पर आपको ये पाउच मिल जाएंगे. इसमें आप अपने फोन और दूसरे जरूरी पेपर्स को डालकर आसानी से कैरी कर सकते हैं.

चूंकि ये पाउचर जिप लॉक के साथ आते हैं, जो एयरटाइट होते हैं, तो इसमें पानी नहीं घुसता है. ये प्रोडक्ट राफ्टिंग और दूसरे मैकों पर काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. आप बारिश के फोन को बचाने के लिए भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page