Follow Us On Goggle News

vi 30 days plan : वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 107 रुपये में मिलेगी 30 दिनों की वैधता.

इस पोस्ट को शेयर करें :

vi ने हाल ही में दो अन्य प्लान लॉन्च किए हैं जिनके साथ भी 30 दिनों की वैधता मिलती है। कुल मिलाकर वोडाफोन आइडिया के पास 30 दिनों की वैधता वाले चार प्लान हो गए हैं..

 

vi 30 days plan : वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में ट्राई के आदेश के बाद 30-31 दिनों की वैधता के साथ दो नए प्री-पेड प्लान लॉन्च किए थे। VI ने जो मासिक वैधता वाले दो प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं उनमें 327 रुपये और 377 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। इनमें से 327 रुपये वाले प्लान के साथ 30 दिनों की, जबकि 337 रुपये वाले प्लान के साथ 31 दिनों की वैधता मिलेगी। अब वोडाफोन आइडिया ने दो और नए प्लान लॉन्च किए हैं जिनके साथ एक महीने की वैधता मिल रही है। vi के ये दोनों प्लान सभी कंपनियों के मुकाबले सस्ते हैं। Vi के इन दोनों नए प्लान की कीमतें क्रमश 107 रुपये और 111 रुपये हैं। इन दोनों प्लान के साथ अलग-अलग वैधता मिलेगी। अब कुल मिलाकर वोडाफोन आइडिया के पास 30 दिनों की वैधता वाले चार प्री-पेड प्लान हो गए हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में..

 

30 दिन वाले प्लान की शुरुआती कीमत 107 रुपये :

Vi ने अपने इन दोनों प्लान को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। कंपनी के 107 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों की वैधता मिलेगी। इस प्लान के साथ भी 200MB डाटा और एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग मिलेगी। इसमें भी फ्री कॉलिंग और SMS की सुविधा नहीं है। Vi के 111 रुपये वाले प्री-पेड प्लान के साथ 31 दिनों की वैधता मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग की जा सकेगी।

यह भी पढ़ें :  Credit Card Fraud : अगर आप भी हो जायें क्रेडिट कार्ड फ्रॉड के शिकार, तो तुरंत उठाएं ये चार कदम, नुकसान हो सकता है कम.

इस प्लान के साथ ग्राहकों को 200MB डाटा भी मिलेगा। इस प्लान को खासतौर पर उनके लिए पेश किया गया है जो कि कम कीमत में सिर्फ वैलिडिटी चाहते हैं। इस प्लान में फ्री कॉलिंग और फ्री SMS की सुविधा नहीं है। बता दें कि Vi के पास पहले से ही 99 रुपये का एक प्लान है जिसमें 28 दिनों की वैधता के साथ 200MB डाटा मिलती है। इसमें एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

वोडाफोन आइडिया के 327 रुपये और 377 रुपये वाले प्लान :

VI ने हाल ही में मासिक वैधता वाले दो प्री-पेड प्लान लॉन्च किए हैं जिनमें 327 रुपये और 377 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। इनमें से 327 रुपये वाले प्लान के साथ 30 दिनों की, जबकि 337 रुपये वाले प्लान के साथ 31 दिनों की वैधता मिलेगी। इन दोनों प्लान के साथ Vi मूवी और टीवी का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 327 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को कुल 25 जीबी डाटा मिलेगा।

यह भी पढ़ें :  YouTube channels Blocked : सरकार ने 22 यूट्यूब न्यूज चैनलों को किया ब्लॉक, राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर फैला रहे थे झूठ.

इसके अलावा इसमें रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी और इसकी वैधता 30 दिनों की है। 337 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें कुल 28 जीबी डाटा मिलेगी और इसकी वैधता 31 दिनों की है। इस प्लान में भी रोज 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page