Follow Us On Goggle News

TechNews : Xiaomi 11 Lite 5G NE इसी महाने हो सकता है लॉन्च, 64MP ट्रिपल रियर कैमरा के साथ मिलेगा स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट.

इस पोस्ट को शेयर करें :

91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार शाओमी इस फोन को आने वाले कुछ दिनों में टीज करना भी शुरू कर देगी. शाओमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को हाल में थाइलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था. इससे पता चलता है कि फोन की लॉन्च डेट नजदीक ही है.

Xiaomi तेजी से भारत में अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। इसी कड़ी में अब कंपनी भारत में Xiaomi 11 Lite 5G NE को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन इसी महीने भारत में एंट्री कर सकता है। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के अनुसार शाओमी इस फोन को आने वाले कुछ दिनों में टीज करना भी शुरू कर देगी। शाओमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को हाल में थाइलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। इससे पता चलता है कि फोन की लॉन्च डेट नजदीक ही है।

यह भी पढ़ें :  Amazon Great Freedom Festival Sale Live : मोबाइल फोन से लैपटॉप और टीवी पर मिल रही है भारी छूट जानिए क्या है ऑफर्स.

Mi 11 Lite 5G जैसे हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन्स : कुछ लीक रिपोर्ट्स में फोन की कीमत के साथ इसके स्पेसिफिकेशन्स और डिजाइन के बारे में काफी जानकारी दे दी गई है। बताया जा रहा है कि फोन के नाम में इस्तेमाल हुए NE का मतलब New Edition है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह फोन इसी साल मार्च में चीन में लॉन्च हुए Mi 11 Lite 5G से मिलते-जुलते स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है।

 

मिल सकता है स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट : टिप्स्टर Snoopy की मानें तो फोन की कीमत 329 यूरो (करीब 28,600 रुपये) हो सकती है। टिप्स्टर ने फोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दे दी है। बताया जा रहा है कि यह फोन 159 ग्राम का होगा और यह ऐंड्रॉयड 11 ओएस पर काम करेगा। फोन 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें :  Aadhar Card Update : बच्चों के Aadhar Card में समय पर कराएं ये जरूरी अपडेट, वर्ना हो जाएगा इनएक्टिव.

फोटोग्राफी के लिए 64MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप : फोटोग्राफी के लिए इस फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। डिस्प्ले की जहां तक बात है तो फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page