Follow Us On Goggle News

Tech News: फुल चार्जिंग के बाद 53 दिन तक चलेगा ये फोन, इसमें है 7000mAh की बैटरी और बेहतरीन कैमरा

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tech News: Tecno Pov 3 भारत में जल्द ही दस्तक देने जा रहा है. इस फोन में कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे. इसमें 7000mAh की बैटरी दी जाएगी. साथ ही इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है.

 

टेक्नो अपना नया स्मार्टफोन लाने जा रहा है. इस मोबाइल का नाम टेक्नो पोवा 3 (Tecno Pova 3) होगा. इस मोबाइल को अमेजन पर एक माइक्रोसाइट तैयार की गई है, जिसमें इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में जानकारी मिलती है. साथ ही नोटिफाई का भी विकल्प दिया गया है. इस बैनर में ही बताया गया है कि यह फोन 7000 एमएएच की बैटरी (7000mAh Battery Phone) और 33 वाट्स के फास्ट चार्जर के साथ दस्तक देगा. साथ ही अमेजन पर जानकारी दी गई है कि यह 53 दिन तक का स्टैंडबाय बैकअप देता है. यह ब्लू कलर्स में दस्तक देगा. आइए जानते हैं इस फोन के बारे में.

यह भी पढ़ें :  YouTube channels Blocked : सरकार ने 22 यूट्यूब न्यूज चैनलों को किया ब्लॉक, राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर फैला रहे थे झूठ.

 

टेक्नो पोवा 3 में 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट इन डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया गया है, जो बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस देने में मदद करता है. कंपनी ने गेमिंग के मद्देनजर इसमें कई अच्छे फीचर्स यौर डुअल स्टीरियो स्पीकर्स को शामिल किया है.

टेक्नो पोवा 3 की RAM और Storage

टेक्नो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें पावर मिलेगी. इसके लिए इसमें 11 जीबी तक रैम देखने को मिलेगी, फ्यूजन मेमोरी भी है. दरअसल, इसमें 6 जीबी रैम और 5 जीबी वर्चुअल रैम का इस्तेमाल होगा, जो एक लेटेस्ट फीचर्स है. इसमें 128 जीबी इंटरनल मेमोरी देखने को मिलेगी. हालांकि अभी कीमत के लिए ऑफिशियल लॉन्चिंग का इंतजार करना होगा.

टेक्नो पोवा 3 का कैमरा Specification

कैमरा सेटअप की लेकर बात करें तो इसमें बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह एक क्लीयर फोटो क्लिक कर सकेगा. हालांकि अभी सेल्फी कैमरे के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें :  vi 30 days plan : वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 107 रुपये में मिलेगी 30 दिनों की वैधता.

टेक्नो पोवा 3 का Processor

टेक्नो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में हेलियो जी 88 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि इस प्रोसेसर के साथ माली जी 52 जीपीयू नजर आएगा, जो बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस देने में काम आएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page