Follow Us On Goggle News

Tech News: Mivi ने एक साथ लॉन्च किए तीन ऑडियो प्रोडक्ट, 72 घंटे प्लेबैक के साथ मिलता है शानदार साउंड

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tech News: Mivi का दावा है कि ईयरबड्स को 100 फीसदी बैटरी पर 50 घंटे तक चलाया जा सकता है। वहीं नेकबैंड में 72 घंटे का प्लेबैक टाइम देखने को मिलता है।

 

Tech News: ऑडियो एक्सेसरीज बनाने वाली भारतीय कंपनी Mivi ने देश में तीन नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया है। इस लाइनअप में डुओपोड्स A550, A70 और कॉलर क्लासिक प्रो नेकबैंड शामिल हैं। दोनों डुओपोड्स में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी है और कंपनी इनके साथ 50 घंटे तक का प्लेटाइम देने का वादा करती है। आइए जानते हैं इन तीनों प्रोडक्ट्स की कीमत और खासियत के बारे में:

 

Mivi Duopods A550, F70, Collar Classic Pro की कीमत

तीनों प्रोडक्ट 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। इन प्रोडक्ट्स को आप Mivi ई-स्टोर, अमेज़न इंडिया और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं। डुओपोड्स A550 और F70 की कीमत 1,599 रुपए है। वहीं कॉलर क्लासिक प्रो नेकबैंड को 1,199 रुपये में लॉन्च किया है। Duopods F70 को Beige, कोरल, ब्लैक और ब्लू कलर में पेश किया गया है। Mivi Duopods A550 को चार कलर ब्लैक, ब्लू, मिंट ग्रीन और व्हाइट कलर में खरीद सकते हैं। Collar नेकबैंड को पांच कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ग्रीन और रेड में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें :  Change SIM Company: एक मैसेज से बदलें अपना सिम कंपनी, मोबाइल नंबर पोर्ट करना है बहुत आसान.

Mivi Duopods A550 और Duopods F70 के फीचर्स

इन ईयरबड्स में 12mm का ऑडियो ड्राइवर सपोर्ट है। बड्स 10 मीटर की रेडियस तक वायरलेस कनेक्ट हो सकते हैं। ईयरबड्स में USB टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। बड्स को 1 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। वहीं 100 फीसदी चार्ज होने के बाद ये 50 घंटे तक चल सकते हैं। Duopods A550 और Duopods F70 ईयरबड्स में Environmental नॉइस कैंसिलेशन (ENC) सपोर्ट है।

Collar Classic PRO के स्पेसिफिकेशन

Collar Classic PRO नेकबैंड में 190mAh की बैटरी मिलती है, इसमें 72 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलता है। नैकबैंड में USB टाइप-सी पोर्ट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। नेकबैंड में पेसिव नॉइस कैंसिलेशन (ENC) का सपोर्ट भी मिलता है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page