Follow Us On Goggle News

Samsung Galaxy A04s : आ रहा है सैमसंग का यह धुआंधार स्मार्टफोन ! डिजाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ने मचाई धूम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Samsung Galaxy A04s : सैमसंग का स्टाइलिश डिजाइन वाला धुआंधार स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है. स्मार्टफोन के CAD रेंडरर्स के जरिए सामने आई सारी जानकारी यहां दी गई है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04s में क्या खास होगा…

 

Samsung Galaxy A04s : सैमसंग (Samsung) कथित तौर पर गैलेक्सी A03s (Galaxy A03s) एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के सक्सेसर पर काम कर रहा है. जाने-माने टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (उर्फ ओनलीक्स) ने गैलेक्सी ए04एस (Galaxy A04s) को पहली नजर देने के लिए गिजनेक्स्ट के साथ सहयोग किया है. स्मार्टफोन के CAD रेंडरर्स के जरिए सामने आई सारी जानकारी यहां दी गई है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04s में क्या खास होगा…

 

Samsung Galaxy A04s CAD रेंडर :

Samsung Galaxy A04s के रेंडर से पता चलता है कि यह फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा. लीक से पता चलता है कि डिवाइस अपने पूर्ववर्ती की तरह 6.5 इंच के डिस्प्ले से लैस है. यह देखते हुए कि यह एक एंट्री-लेवल डिवाइस है, यह HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करना जारी रख सकता है.

यह भी पढ़ें :  Gold Purity Check : अब सोने के गहने खरीदने में नहीं खाएंगे धोखा, इस ऐप के जरिए कर सकते हैं शुद्धता की जांच.

 

Samsung Galaxy A04s डिजाइन :

Samsung Galaxy A04s के पीछे के दृश्य से पता चलता है कि यह थोड़ा संशोधित बैक पैनल के साथ आएगा. पहले की तरह इसमें वर्टिकली अलाइन्ड ट्रिपल रियर कैमरे, कैमरा मॉड्यूल के बजाय, केवल रियर शेल से लेंस हैं. दुर्भाग्य से, Samsung Galaxy A04s के कैमरा कॉन्फिगरेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

 

Samsung Galaxy A04s फीचर्स :

Samsung Galaxy A04s के निचले किनारे में एक स्पीकर ग्रिल, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक है. फोन के दाहिने किनारे पर स्थित पावर बटन एक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ इंटिग्रेटेड है. एक सिम कार्ड स्लॉट डिवाइस की बाईं रीढ़ पर स्थित प्रतीत होता है. लीक में कहा गया है कि गैलेक्सी A04s का माप 164.15 x 76.5 x 9.18mm है. उम्मीद है, अफवाह मिल आने वाले दिनों में स्मार्टफोन के अन्य डिटेल्स को उजागर करेगी.

 

Samsung Galaxy A04s स्पेसिफिकेशन :

Samsung Galaxy A04s में 6.5-इंच PLS LCD HD+ स्क्रीन, एक Helio P35 चिपसेट, 4 GB तक रैम, 64 GB तक की इंटरनल स्टोरेज और 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है. इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13-मेगापिक्सल (मुख्य) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) + 2-मेगापिक्सल (डेप्थ) ट्रिपल कैमरा यूनिट है. डिवाइस वन यूआई फ्लेवर्ड एंड्रॉइड 11 ओएस पर चलता है और इसमें साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

यह भी पढ़ें :  vi 30 days plan : वोडाफोन ने लॉन्च किया सबसे सस्ता प्लान, 107 रुपये में मिलेगी 30 दिनों की वैधता.

 

( source : zeenews )


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page