Follow Us On Goggle News

Breaking : जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खबर ! इस प्लान से अभी करें रिचार्ज और बचाएं 480 रुपये | Reliance Jio Plans Hike

इस पोस्ट को शेयर करें :

Reliance Jio Plans : 1 दिसंबर यानी कल से महंगे हो जाएंगे. आज हम आपको ऐसा बढ़िया तरीका बता रहे हैं, जिससे आप पुराने रेट्स पर रिचार्ज कर सकेंगे और 480 रुपये की बचत कर सकेंगे.

Reliance Jio Plans महंगे होने जा रहे हैं. 1 दिसंबर यानी कल से नए रेट्स लागू हो जाएंगे. 1 दिसंबर के बाद से यूजर्स को ज्यादा पैसे देकर रिचार्ज कराना होगा. रिचार्ज कराने के लिए यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा पैसे देने होंगे. आज हम आपको ऐसा बढ़िया तरीका बता रहे हैं, जिससे आप पुराने रेट्स पर रिचार्ज कर सकेंगे और 480 रुपये की बचत कर सकेंगे. इस तरीके से आपकी जेब पर असर नहीं पड़ेगा. आइए जानते हैं कैसे…

बचा सकते हैं 480 रुपये :

1 दिसंबर से जियो प्लान्स नए रेट पर मिलने लगेंगे. हम जो आपको तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप अगले साल नवंबर तक पुराने रेट पर डेटा कॉलिंग और SMS का लुत्फ उठा पाएंगे. 480 रुपये बचाने के लिए आपके पास बस आज और कल का ही दिन बचा है क्योंकि 1 दिसंबर से Jio Plans नए रेट पर मिलने लगेंगे. हम जो तरीका आपको बताने जा रहे हैं उसे फॉलो कर आप अगले साल नवंबर 2021 तक पुराने रेट पर ही डेटा-कॉलिंग और एसएमएस का लुत्फ उठा पाएंगे यानी एक्स्ट्रा पैसे खर्च करने का जो झंझट है उससे आपको छुटकारा मिल सकता है.

यह भी पढ़ें :  Hero Splendor Electric Kit : हीरो स्प्लेंडर खरीदने वालों के लिए आ गई खुशखबरी! इलेक्ट्रिक किट से बचेंगे पेट्रोल खर्च, देखें कीमत

 

Jio offer today Breaking : जिओ यूजर्स के लिए बड़ी खबर ! इस प्लान से अभी करें रिचार्ज और बचाएं 480 रुपये | Reliance Jio Plans Hike

 

Reliance Jio का 2399 रुपये वाला प्लान :

एक्स्ट्रा पैसे खर्च करने के झंझट से छुटकारा यानी जेब पर बोझ का काम होना लेकिन इसके लिए आप लोगों को Jio Annual Plan से अपना मोबाइल नंबर रीचार्ज करना होगा. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि जियो के वार्षिक प्लान की कीमत Jio 2399 Plan (पुरानी कीमत) है. 2399 रुपये वाले प्लान की नई कीमत 2879 रुपये है. अगर आप आज रिचार्ज कराते हैं, तो आपको सीधा-सीधा 480 रुपये का फायदा होगा. इस प्लान के साथ आपको 365 दिन तक रोज 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS दिए जाते हैं. साथ ही प्लान के साथ जियो एप्स का भी फ्री एक्सेस मिलता है.

लेकिन यही प्लान अगर आप लोग 1 दिसंबर या फिर इसके बाद रीचार्ज करते हैं तो इसके लिए आप लोगों को 2879 रुपये का खर्च आएगा, इसका सीधा मतलब आपकी जेब पर 480 रुपये का एक्स्ट्रा खर्च. लेकिन अगर आप आज यानी 29 या फिर 30 नवंबर को भी वार्षिक प्लान से रीचार्ज कर लेते हैं तो आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिल जाएगी यानी अगले साल नवंबर तक रीचार्ज करने के झंझट से भी छुटकारा और जेब पर भी एक्स्ट्रा खर्च का बोझ नहीं.

यह भी पढ़ें :  Smart TV Bumper Sale : आधी कीमत पर मिल रहा है 58 इंच का दमदार Smart TV, आज है ऑफर का आखिरी दिन.

 

अब आपके ज़हन में आ रहा होगा कि रीचार्ज तो कर लें लेकिन ऐसे में मौजूदा प्लान जो चल रहा है उसकी वैलिडिटी का कहीं नुकसान ना हो जाए तो बता दें कि आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी का नुकसान नहीं होगा क्योंकि जब भी आप मौजूदा प्लान के चलते हुए दूसरा रीचार्ज करते हैं तो वो प्लान अपकमिंग में चला जाता है और पुराना प्लान पूरा होने के बाद खुद-ब-खुद एक्टिवेट हो जाता है.

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Reliance Jio की ऑफिशियल वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर एक बैनर लगा नजर आ रहा है जिसपर लिखा है, रीचार्ज इन एडवांस एंड सेव 20% और साथ ही इस बात का भी जिक्र है कि आपके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी लॉस्ट नहीं होगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page