Follow Us On Goggle News

Reliance Jio 6th Anniversary Offer: रिलायंस जियो का यूजर्स को तोहफा, 6 साल पूरे होने पर दे रहा है 10 लाख रुपये तक का इनाम जीतने का मौका

इस पोस्ट को शेयर करें :

Reliance Jio 6th Anniversary Offer: Jio अपने यूजर्स को हर दिन 10 लाख रुपये तक का इनाम देने का मौका दे रहा है. 6 दिन तक यह ऑफर वैलिड है. आइए जानते हैं कैसे आप भी लखपति बन सकते हैं…

 

Reliance Jio 6th Anniversary Offer: Reliance Jio 6 सितंबर से 11 सितंबर, 2022 के बीच अपने प्लान्स के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को हर दिन 10 लाख रुपये तक का इनाम दे रही है. जियो के 6 साल पूरे होने को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी यह ऑफर लेकर आई है. ऑफर अवधि के बीच 299 रुपये या उससे अधिक की प्रीपेड प्लान्स के साथ रिचार्ज करने वाले ग्राहक पुरस्कार जीतने के पात्र होंगे. जियो ने कहा कि यह ऑफर तमिलनाडु सर्कल के यूजर्स के लिए लागू नहीं है. यह माना जा सकता है कि तमिलनाडु के यूजर्स के अलावा, भारत भर के Jio यूजर इस ऑफर का लाभ उठाने और कुछ जीतने के पात्र होंगे.

यह भी पढ़ें :  Airtel Smart homes plan : सिर्फ ₹99 में आपके घर की 'चौकीदारी' करेगा Airtel, कंपनी ने शुरू किया स्मार्ट होम्स प्लान.

Offer हो चुका है लाइव

ऑफर के टर्म्स एंड कंडीशन को Jio द्वारा अपने ट्विटर पोस्ट पर विस्तृत नहीं किया गया था. 5 सितंबर 2022 को जियो ने कारोबार में छह साल पूरे किए. जियो ने 5 सितंबर, 2016 को 4जी नेटवर्क सेवाओं की घोषणा की. यह ऑफर पहले से ही लाइव है, और रिचार्ज करने वाले ग्राहक टेल्को से कुछ पुरस्कार जीतने में सक्षम होंगे.

 

 

ध्यान दें कि Jio प्रीपेड प्लान्स की असीमित कतार की अनुमति देता है. इस प्रकार, भले ही आपके पास एक एक्टिव प्रीपेड प्लान है, आप ऑफर के लिए पात्र बनने के लिए Jio से अपने पसंदीदा प्रीपेड के साथ रिचार्ज कर सकते हैं. यह ऑफर टेल्को के पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें :  5G In India: 1000 शहरों में Jio की 5G की प्लानिंग पूरी, जानें कितनी सस्ती सर्विस देगी कंपनी?

आ रहा है जियोफोन 5G

इस AGM में JioPhone 5G के लॉन्च को लेकर भी खबरें आ रही थीं. जियो ने अपने सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन को लॉन्च तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर बताया है कि इस फोन को Google के साथ बनाया जा रहा है और इसकी कीमत 15 हजार रुपये से भी कम हो सकती है. उम्मीद की जा रही है कि इस फोन को अगले साल की AGM पर अनाउन्स किया जाए.

जियो 5जी लॉन्च

इस ऐलान का सभी को काफी इंतजार था. AGM, 2022 में यह बताया गया है कि जियो के ग्राहकों को 5G सेवाएं बहुत जल्द मिल जाएंगी. जहां कोई एक डेट का अनाउन्समेंट नहीं किया गया है वहीं ये जरूर कहा जा रहा है कि जियो 5G भारत में दिवाली तक रोलआउट कर दिया जाएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page