Follow Us On Goggle News

Redmi Tablet Phone: लांच हो रहा हैं सबसे सस्ता रेडमी टेबलेट फोन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Redmi Tablet Phone: अगर आप भी टेबलेट फोन के शौकीन है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। देश की जानी – मानी मोबाइल कंपनी जल्द भारत के बाजार में अपना टेबलेट सेगमेंट शुरू करने जा रहा है। रेडमी (Redmi) इंडियन टैबलेट Redmi Tablet Phone मार्केट में बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। रेडमी काफी कम कीमत में स्मार्टफोन बेचने वाली ब्रांड है और इसके लिए जानी जाती है।

टिपस्टर मुकुल शर्मा की मानें तो कंपनी भारत में बहुत जल्द Redmi Pad 5 टैब को लॉन्च कर सकती है। शर्मा ने यह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। हालांकि, टिपस्टर ने इस ट्वीट में रेडमी पैड 5 के फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी।

कंपनी की तरफ से भी इस अपकमिंग टैब के बारे में फिलहाल कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। दूसरी तरफ ITHomes ने हाल में अपनी एक रिपोर्ट में रेडमी पैड की कीमत और इसके खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया था।

यह भी पढ़ें :  Smart TV Bumper Sale : आधी कीमत पर मिल रहा है 58 इंच का दमदार Smart TV, आज है ऑफर का आखिरी दिन.

 

Redmi Tablet Phone3222 Redmi Tablet Phone: लांच हो रहा हैं सबसे सस्ता रेडमी टेबलेट फोन.

 

 

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन: Redmi Tablet Phone

आईटीहोम्स के अनुसार कंपनी रेडमी पैड 5 में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। डिस्प्ले साइज और इसके रेजॉलूशन के बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी इसमें 30 वॉट की अल्ट्रा-फास्ट फ्लैश चार्जिंग भी देगी। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G 5G चिपसेट लगा है। दमदार साउंड के लिए कंपनी इसमें अल्ट्रा-लीनियर क्वॉड स्पीकर सेटअप ऑफर करेगी। ओएस की जहां तक बात है, तो यह MIUI PadOS 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करेगा।

रेडमी पैड 5 की कीमत चीन में 1999 युआन (करीब 23,200 रुपये) हो सकती है। भारत में यह और इससे कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि इसकी कीमत शाओमी पैड 5 के आसपास हो सकती है। कंपनी आने वाले दिनों में इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर सकती है।

यह भी पढ़ें :  Airtel Mobile Recharge: फिर बढ़ेंगे एयरटेल मोबाइल रिचार्ज के दाम, ग्राहक रहें तैयार.

 

कुछ दिन पहले आया शाओमी पैड 5: Redmi Tablet Phone

शाओमी ने पिछले हफ्ते भारत में अपने पैड 5 को लॉन्च किया है। 6जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाले इस टैब की कीमत 26,999 रुपये है। टैब की सेल 7 मई से शुरू होने वाली है। कंपनी का यह टैब 11 इंच के WQXGA डिस्प्ले के साथ आता है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 860 चिपसेट ऑफर करती है। यह पैड 8720mAh की बैटरी से लैस है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

 

इनपुट: livehindustan.com


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page