Follow Us On Goggle News

Realme Narzo 50 5G फोन भारत में 18 मई को होगी लॉन्च ! बेहद शानदार है फोन का लुक, ये होंगे फीचर और स्पेसिफिकेशन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Realme Narzo 50 5G : रियलमी नारजो 50 सीरीज के फोन भारत में 18 मई को लॉन्च होंगे. लॉन्च से पहले इस सीरीज के बेस वेरिएंट यानी नारजो 50 5G के लाइव शॉट्स लीक हो गए हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोन में कई शानदार फीचर मिलेंगे.

Realme Narzo 50 Series के इंडिया लॉन्च को लेकर यूजर काफी एक्साइटेड हैं। कंपनी कन्फर्म कर चुकी है कि इस सीरीज के फोन- Realme Narzo 50 5G और Realme Narzo 50 Pro 5G 18 मई को भारत में लॉन्च होंगे। कुछ दिन पहले रियलमी नारजो 50 प्रो 5G गीकबेंच पर दिखा था, जिसमें इसके खास स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी कुछ पता चल गया था। अब रियलमी नारजो 50 5G के स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। खास बात है कि डिजिट (Digit) की इस लीक में नारजो 50 5G के लाइव शॉट्स भी शामिल हैं। 

 

डिजिट की रिपोर्ट के अनुसार रियलमी नारजो 50 5G भारत में ब्लू कलर में लॉन्च किया जाएगा। डिजिट की यह लीक 91 मोबाइल्स की लीक से भी मेल खाती है। 91 मोबाइल्स ने कुछ दिन पहले इस फोन के ब्लैक कलर वेरिएंट का फोटो शेयर किया था। दोनों लीक में फोन का डिजाइन एक जैसा ही है। डिजिट ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा कि नारजो 50 5G की थिकनेस 8mm होगी और इसके रियर पैनल पर Kevlar Speed टेक्सचर मिलेगा। 

यह भी पढ़ें :  Jio Cheapest Recharge: जिओ ने लांच किया सबसे सस्ता 84 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान.

 

रियलमी नारजो 50 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन :

रियलमी का यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिपसेट दे सकती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा मिलेगा। कंपनी का यह अपकमिंग हैंडसेट 4800mAh बैटरी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है। फोन का डिस्प्ले 6.6 इंच का हो सकता है। ओएस की जहां तक बात है, तो इसमें ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 आउट ऑफ द बॉक्स मिल सकता है। 

 

रियलमी नारजो 50 Pro 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन :

फोन में आपको 6.4 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। कंपनी इस फोन को 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च कर सकती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 5G मिलने की संभावना है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। यह फोन 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।   


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page