Follow Us On Goggle News

Solar Generator : अब भारी बिजली बिल से मिलेगा छुटकारा ! ये छोटू सोलर पावर जेनरेटर, TV से लेकर लैपटॉप सब चला सकता है घंटों तक.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Portable solar generator at very affordable price : भारत में कई जगहों पर सोलर पावर की मदद से एनर्जी जेनरेट करके उसका इस्तेमाल किया जा रहा है, आप चाहें तो घर पर भी ऐसा कर सकते हैं. दरअसल मार्केट में ऐसा दमदार जेनरेटर आ गया है जो आपका ये काम करेगा. 

 

Solar Power : अगर आप घर में इस्तेमाल होने वाले डेली यूज डिवाइसेज को चलने के लिए या चार्ज करने के लिए घर की बिजली नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा जेनरेटर लेकर आए हैं जो सूर्य की किरणों से पावर लेकर चलता है और बिजली जेनरेट करता है. बता दें कि Amazon पर ये सोलर पावर जेनरेटर मौजूद है. खास बात ये है कि ये आम जेनरेटर से साइज में काफी छोटा है और आप इसे अपने हाथ से पकड़कर कहीं पर भी आसानी से ले जा सकते हैं. ये बेहद ही किफायती है और आपके बजट में आसानी से फिट हो जाता है. 

यह भी पढ़ें :  5G Mobile : 15 हजार रुपए से कम कीमत में आते हैं ये 5G मोबाइल फोन, जानिए स्पेसिफिकेशन.

 

 

कौन सा है ये जेनरेटर :

जिस जेनरेटर के बारे में हम बता रहे हैं उसका नाम SARRVAD Portable Solar Power Generator S-150 है. ये किसी छोटी बैटरी के आकार का है और इसे आप कहीं पर भी आसानी से रख सकते हैं. टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ये बेहद ही हल्का और पावरफुल डिवाइस है. 

 

क्या है खासियत :

इसकी क्षमता 42000mAh 155Wh है. इससे आप iPhone 8 को लगभग 8 बार चार्ज कर सकते हैं. इसका वजन 1.89 किलोग्राम है और ये बेहद ही कॉम्पैक्ट है.आप इसे सोलर पैनल (14V-22V / 3A मैक्स) के साथ सूरज की किरणों से चार्ज कर सकते हैं। अगर बात करें इसकी कीमत की तो आप आसानी से इस सोलर पावर जेनरेटर को 19,000 रुपये की किफायती कीमत में खरीद सकते हैं।

ये इतना छोटा है कि आप इसे अपने बैग में रखकर भी कहीं भी लेकर जा सकते हैं और अपने लैपटॉप, रेडियो, पावरबैंक, स्मार्टफोन समेत जितने भी छोटे डिवाइसेज हैं उन्हें चार्ज कर सकते हैं या फिर चला सकते हैं. इमरजेंसी की स्थिति में ये बेहद ही काम आ सकता है और ये आपकी जेब पर भी बोझ नहीं डालता है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page