Follow Us On Goggle News

Tech News: नोकिया ने भारत में लॉन्च किया सस्ता फोन, साथ में फ्री मिलेगा ये सामान

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tech News: नोकिया ने अपना अफोर्डेबल फोन लॉन्च कर दिया है. यह फोन लगभग 10 हजार रुपये के बजट में आता है. इसमें डुअल रियर कैमरा और 4GB तक RAM ऑप्शन मिलता है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और दूसरी डिटेल्स.

 

Nokia C21 Plus को भारत में कंपनी के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। खास बात यह है कि कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद के साथ Nokia Wired Buds बिल्कुल फ्री दे रहे हैं। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इस फोन में 6.517 इंच डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, इसमें Unisoc SC9863A प्रोसेसर मौजूद है, जिसके साथ 4GB RAM मिलती है।

 

यह भी पढ़ें :  Free Smartphone : Jio का बंपर Plan ! इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ Free में मिल रहा है 4G Smartphone.

Nokia C21 Plus Price

कीमत की बात करें, तो Nokia C21 Plus फोन के 4GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,299 रुपये है। इसके अलावा, फोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज दिया गया है, जिसकी कीमत 11,299 रुपये है। जैसे कि हमने बताया कंपनी फोन की खरीद के साथ Nokia Wired Buds बिल्कुल फ्री ऑफर कर रही है।

Nokia C21 Plus specifications

-6.517-inch HD+ डिस्प्ले

-Unisoc SC9863A प्रोसेसर

-13MP रियर कैमरा

-3 दिन तक चलने वाली बैटरी

नोकिया सी21 प्लस फोन में 6.517-inch HD+ डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, फोन Unisoc SC9863A प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 256GB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। इसके साथ एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5MP का सेंसर मिलता है। फोन के रियर और फ्रंट में LED फ्लैश भी मौजूद है। कैमरा फीचर्स की बात करें, तो इसमें Portrait, Panorama और HDR मोड शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :  VIP Mobile Number : क्या आप भी खोज रहे हैं वीआईपी मोबाइल नंबर? जान लीजिए Free पाने का सबसे आसान तरीका.

फोन की बैटरी 4,000mAh की है, जिसके साथ 10W फास्ट चार्जिंग स्पीड दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह फोन सिंगल चार्ज पर 3 दिन तक की यूसेज प्रोवाइड करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, ए-जीपीस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल है। इसके इलावा, फोन IP52 सर्टिफाइड है, जो कि इसे पानी की बूंदों से बचाता है।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page