Follow Us On Goggle News

Motorola Edge 30 Ultra : बड़ी खुशखबरी! भारत आ रहा 200MP कैमरा वाला Motorola का धांसू स्मार्टफोन, इस दिन होगा लॉन्च

इस पोस्ट को शेयर करें :

Motorola Edge 30 Ultra : 8 सितंबर को भारत में 200MP कैमरा वाला फोन लॉन्च होने वाला है। यह फोन कई और जबर्दस्त फीचर से लैस है। इसमें आपको 125 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी। फोन का सेल्फी कैमरा 60 मेगापिक्सल का है।

 

Motorola Edge 30 Ultra : Motorola भारतीय मोबाइल बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. 8 सितंबर को एक कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है, जिसमें कुछ लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है. टिप्सटर योगेशन बरार के मुताबिक, यह फोन मोटोरोला एज 30 नियो हो सकता है, जिसके स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया है. इसके अलावा मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन जैसे मोटो एज 30 अल्ट्रा और एज 30 को भी पेश किया जा सकता है. ऐसे भारत में 200 मेगापिक्सल का कैमरा भी देखने को मिलेगा. आइए अब इन फोन के कैमरा, स्पेसिफिकेशन और दूसरी खूबियों के बारे में जान लेते हैं.

यह भी पढ़ें :  LPG Cash Back Offer : एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग पर मिल रहा है 2700 रुपये का फायदा और कई लाभ, जल्दी करें.

 

Motorola Edge 30 Ultra को भारतीय सर्टिफिकेशन साइट बीआईएस पर लिस्टेड पाया गया है, जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि मोटोरोला अपने प्रीमियम स्मार्टफोन को 8 सितंबर को लॉन्च कर सकती है. भारतीय टिप्स्टर अभिषेक यादव ने मोटोरोला के इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग की जानकारी शेयर की है.

ट्वीट में उन्होंने मोटोरोला के अपकमिंग फोन और मॉडल नंबर को लिस्टेड किया है. मोटोरोला के इस फोन में 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कर्व डिस्प्ले के साथ आता है. साथ ही इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और 125 वाट का फास्ट चार्जर देखने को मिलेगा.

 

 

Motorola Edge 30 के स्पेसिफिकेशन

Motorola Edge 30 के स्पेसिफिकेशन के बारे में टिप्स्टर ने बताया है. इस फोन में 6.2 इंच का पीओएलईडी डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है. साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट्स देखने को मिलेगा. इसमें स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. हालांकि भारत में लॉन्च होने वाले डिवाइस में यह सभी स्पेसिफिकेशन में कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं. इसमें 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

यह भी पढ़ें :  SBI KYC Update : SBI ग्राहकों का घर बैठे होगा KYC अपडेट, नहीं लगाने होंगे ब्रांच के चक्कर, जानें क्या है प्रोसेस.

Motorola Edge 30 का कैमरा सेटअप

Motorola Edge 30 के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर 64 मेगापिक्कल का कैमरा सेंसर दिया गया है, जो ओआईएस के साथ आएगा. साथ ही इसमें सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, जबकि 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसमें 4020 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 33 वाट के फास्ट चार्जर के साथ आएगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page