Follow Us On Goggle News

Jio Smartphone : सिर्फ 216 रुपये में घर लाएं जियो स्मार्टफोन, यहां जानिए पूरा ऑफर.

इस पोस्ट को शेयर करें :

JioPhone Next की कीमत अचानक कम हो गई है. कहा जा सकता है कि यह दुनिया का सबसे सस्ता 4G Smartphone बन गया है. आइए जानते हैं JioPhone Next पर क्या चल रहा है ऑफर…

Jio ने पिछले साल JioPhone Next को लॉन्च किया था. इस फोन ने उन लोगों को निराश किया था, जिनको लगा था कि यह सबसे सस्ता 4G Smartphone होगा. Jio प्रीपेड लाभों के साथ जो ईएमआई योजना दे रहा था, उसने यूजर्स के लिए डिवाइस की लागत 14,000 रुपये से ऊपर ले ली थी. लेकिन अब स्मार्टफोन भारत में यूजर्स के लिए भारी छूट पर उपलब्ध है. डिवाइस के लिए ईएमआई 216 रुपये प्रति माह से शुरू होती है. आइए जानते हैं JioPhone Next पर क्या चल रहा है ऑफर…

JioPhone Next बड़े डिस्काउंट पर उपलब्ध ;

JioPhone Next  फिलहाल अमेज़न इंडिया पर 4,599 रुपये में उपलब्ध है. ध्यान दें कि स्मार्टफोन को पहले 6,499 रुपये में लॉन्च किया गया था. एक्सचेंज ऑफर के तहत, Jio ने घोषणा की थी कि यूजर डिवाइस को केवल 4,499 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं. हालांकि, अमेजन इंडिया पर यूर्स को JioPhone Next को छूट पर प्राप्त करने के लिए अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने की भी आवश्यकता नहीं है.

यह भी पढ़ें :  VIP Mobile Number : क्या आप भी खोज रहे हैं वीआईपी मोबाइल नंबर? जान लीजिए Free पाने का सबसे आसान तरीका.

JioPhone Next इसलिए हुआ था लॉन्च :

यह यूजर्स के लिए एक अच्छी डील है क्योंकि स्मार्टफोन के निर्माण की लागत बढ़ने के बावजूद डिवाइस की कीमत अब 5,000 रुपये से कम है. JioPhone Next  को रिलायंस जियो द्वारा लॉन्च किया गया था, जिसका मकसद मौजूदा लीगेसी नेटवर्क यूजर्स को 4जी स्मार्टफोन पर स्विच करने और 4जी सेवाओं का उपभोग करने के लिए प्रेरित करना था.

JioPhone Next है कैरियर-लॉक :

ध्यान दें कि JioPhone Next कैरियर-लॉक है. इसका मतलब है कि यूजर्स इस डिवाइस में किसी दूसरी कंपनी का सिम कार्ड नहीं डाल सकते हैं. JioPhone नेक्स्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 SoC द्वारा संचालित है और 2GB तक रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

JioPhone Next Specifications :

यह Pragati OS पर चलता है, जिसे भारतीय यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए भारत में विकसित किया गया है. डिवाइस में 3500mAh की बैटरी है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पीछे की तरफ 13MP का सेंसर और फ्रंट में 8MP का सेंसर है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page