Follow Us On Goggle News

Jio Recharge: Jio का नया ऑफर, 22 या 28 दिन नहीं एक महीने तक रोज मिलेगा 1.5GB डेटा, साथ ही फ्री कॉलिंग भी

इस पोस्ट को शेयर करें :

Jio Recharge: TRAI के नए आदेश के बाद से सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने पोर्टफोलियो में एक महीने की वैलिडिटी वाले प्लान जोड़े हैं. कुछ वक्त पहले तक जहां 22 दिन या फिर 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही थी. वहीं अब आपको कुछ प्लान्स में 30 दिनों या 31 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

Jio Recharge: Plan के पोर्टफोलियो में भी एक महीने की वैलिडिटी वाले कुछ प्लान्स मौजूद हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स. वैसे तो जियो के पोर्टफोलियो में कई अफोर्डेबल प्लान्स शामिल हैं.

मगर दूसरी कंपनियों की ये सभी प्लान्स 22 या 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. TRAI के आदेश के बाद जियो ने अपने पोर्टफोलियो में ऐसे दो प्लान्स जोड़े हैं. आइए जानते हैं इन प्लान्स की डिटेल्स.

Jio का 259 रुयपे का Plan

Plan का यह प्लान 259 रुपये में आता है. इस प्लान में आपको दिनों की नहीं बल्कि एक महीने की वैलिडिटी मिलती है. यानी आप जिस तारीख को रिचार्ज करें उसी तारीख तक यह सर्विस आपको मिलती रहेगी.

यह भी पढ़ें :  Realme GT Neo 3: 150W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च, सिर्फ 5 मिनट में 50% चार्ज होगा स्मार्टफोन, फीचर्स देख रह जाएंगे दंग.

मसलन- अगर यूजर किसी महीने की 15 तारीख को अपना फोन रिचार्ज करता है, तो उसे अगले महीने की 15 तारीख को रिचार्ज करना होगा. चाहे महीना 30 दिन का हो या फिर 31 दिनों का, यूजर्स को पूरे महीने की वैलिडिटी मिलेगी.

इस रिचार्ज में कंपनी एक महीने की वैलिडिटी के लिए डेली 1.5GB डेटा दे रही है. डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे. इसमें आपको Plan ऐप्स का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा. यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Jio का 296 रुपये का Plan

टेलीकॉम ऑपरेटर इस प्लान में आपको बिना किसी डेली लिमिट के डेटा ऑफर करता है. 30 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान में यूजर्स को 25GB का हाई स्पीड डेटा मिलता है. रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS के बेनिफिट्स के साथ आता है. इस रिचार्ज प्लान में भी आपको Jio TV, Jio Cinema समेत दूसरे Plan ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page