Follow Us On Goggle News

Jio ने लॉन्च किया नया रिचार्ज प्लान ! मिलेगा सस्ता डेटा, फ्री कॉलिंग और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Jio Recharge Plan: जियो ने IPL को ध्यान में रखकर नया रिचार्ज प्लान जारी कर दिया है. कंपनी ने इस प्लान में आपको फ्री वॉयस कॉलिंग, डेली डेटा और Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. आइए जानते हैं इस प्लान की खास बातें.

 

Jio ने प्रीपेड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने 333 रुपये का Jio Plan लॉन्च किया है, जो खासतौर पर क्रिकेट फैंस के लिए है. कंपनी ने इस Recharge Plan को IPL 2022 सीजन को ध्यान में रखकर जारी किया है.

 

वैसे तो ब्रांड के पोर्टफोलियो में कई प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं, लेकिन नया रिचार्ज प्लान एक अफोर्डेबल ऑप्शन है. जियो के इस प्लान में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन, डेटा और वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है. आइए जानते हैं जियो के इस प्लान की पूरी डिटेल. 

 

Jio Rs 333 Prepaid Plan :

जियो का लेटेस्ट प्लान 333 रुपये में आता है. इसमें यूजर्स को तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. ध्यान रहे कि इस प्लान में कंपनी Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है. इसके मोबाइल प्लान की शुरुआत 49 रुपये प्रतिमाह से होती है.

यह भी पढ़ें :  Driving License Rules : गाड़ी चलाने के लिए Licence-RC रखने की कोई जरूरत नहीं, इस ऐप से हो जाएगा सारा काम.

यानी 3 महीनों के लिए आपको 147 रुपये खर्च करने होंगे, जो जियो प्लान के साथ फ्री मिल रहा है. इसके अलावा कस्टमर्स को 1.5GB हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन मिल रहा है. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों के लिए है. यानी आपको इसमें कुल 42GB डेटा मिलता है.

 

इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. Jio के इस प्लान में कंज्यूमर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग, 1.5GB डेली डेटा और तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है. 

 

कैसे मिलेगा Disney+ Hotstar  का Free सब्सक्रिप्शन :

फ्री सब्सक्रिप्शन पाने के लिए कंज्यूमर्स को अपने जियो नंबर को 333 रुपये के रिचार्ज प्लान से रिचार्ज करना होगा. रिचार्ज के बाद आपको Disney+ Hotstar ऐप पर साइन-इन करना होगा. इसके बाद यूजर के मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी आएगा.

OTP एंटर करके साइन-इन का प्रॉसेस पूरा हो जाएगा. जियो 333 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ 151 रुपये में डेटा ऐड ऑन पैक भी दे रहा है. इसमें यूजर्स को 8GB का डेटा ऐड ऑन मिलेगा.

यह भी पढ़ें :  व्हाट्सऐप से करते हैं पेमेंट? आईडी प्रूफ का वेरिफिकेशन जरूरी कर सकती है कंपनी, ये रही डिटेल | Do you pay through WhatsApp?

 

दो और प्लान हुए हैं लॉन्च  :

जियो के 583 रुपये और 783 रुपये के प्लान में भी आपको वहीं सुविधाएं मिलेंगी, जो 333 रुपये के प्लान में मिलती हैं. हालांकि, यह दोनों प्लान ज्यादा वैलिडिटी के साथ आते हैं. 583 रुपये में 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, जबकि 783 रुपये में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page