Follow Us On Goggle News

Jio 5G SIM: जिओ 5G सिम पहुंचेगा सीधा घर! बस जान लें मंगवाने का पूरा प्रोसेस

इस पोस्ट को शेयर करें :

Jio 5G SIM: सिम कार्ड खरीदना अब और भी ज्यादा आसान हो गया है। आमतौर पर पहले लोग सिम कार्ड खरीदने के लिए शॉप पर जाया करते थे, लेकिन अब ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है।

 

Jio 5G SIM: Jio SIM खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही समय है। क्योंकि अब आपको सिम खरीदने के लिए कहीं जाने की भी जरूरत नहीं है। सिम मंगाने के लिए आपको बस एक आसान-सा प्रोसेस पूरा करना होगा और इसके बाद सिम कार्ड सीधा आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा। लोग सिम कार्ड खरीदने के लिए किसी लोकल शॉप तक जाते हैं, लेकिन अब ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

सिम कार्ड खरीदना अब और भी ज्यादा आसान हो गया है। आमतौर पर पहले लोग सिम कार्ड खरीदने के लिए शॉप पर जाया करते थे, लेकिन अब ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको एक ऐसे ही प्रोसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको सिम कार्ड खरीदने के लिए घर से बाहर तक निकलने की कोई जरूरत नहीं है। साथ ही इस प्रोसेस में यूजर्स का भी पूरा ध्यान रखा जाता है।

यह भी पढ़ें :  Whatsapp New Feature: WhatsApp में आया ये जबरदस्त फीचर! काफी दिनों से था इंतजार, iPhone में स्विच करना होगा आसान

सिम कार्ड बूल लड़ने के लिए आपको सबसे पहले Jio की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद आपको Get Jio SIM का ऑप्शन दिखाई देगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको नाम और नंबर दर्ज करना होगा। नाम और नंबर दर्ज करते ही आपको पूरा प्रोसेस आगे बढ़ाना होगा। सभी चीजें पूरी करने के बाद आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा। अंत में आपसे पूछा जाएगा कि आपको पोस्टपेड सिम खरीदनी है या प्रीपेड।

सभी चीजें दर्ज करने के बाद आपसे घर का एड्रेस पूछा जाएगा। यहां आपको सिम डिलीवरी के लिए आधार कार्ड वाला ही एड्रेस दर्ज करना होगा। जैसे ही आप इसे कंफर्म करेंगे तो आपके पास सिम पहुंच जाएगी। Jio 5G को लेकर भी पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही है। अगर आपको Jio 5G के लिए सिम लेनी होगी तो आपके यही प्रोसेस फॉलो करना होगा। नई सिम कार्ड के लिए बोला जाता है तो आपको इसी तरह से प्रोसेस पूरा करना होगा और सिम सीधा आपके घर पहुंच जाएगी।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page