Google TV : भारत में हुआ लॉन्च 43 और 55 इंच के दो 4K स्मार्ट गूगल टीवी, जानिए स्पेसिफिकेशन और कीमत.

Aiwa Magnifiq 4K Google TV को आधिकारिक तौर पर भारत में 43-इंच और 55-इंच स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च किया गया है. 43-इंच 4K UHD मॉडल की कीमत 57,990 रुपये है.

Google TV Launched : अगर आपका बड़े स्मार्ट टीवी खरीदने का प्लान है तो Aiwa ने भारत में दो बड़े स्क्रीन साइज वाले टीवी लॉन्च कर दिए हैं। दरअसल, Aiwa Magnifiq 4K Google TV को आधिकारिक तौर पर भारत में 43-इंच और 55-इंच स्क्रीन साइज के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अपनी मैग्नीफिक स्मार्ट एलईडी टीवी रेंज को रिफ्रेश किया है जिसे उसने पिछले साल गूगल टीवी को सपोर्ट करने वाले नए मॉडल के साथ लॉन्च किया था। जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ने MEMC, गूगल टीवी ओएस, डोल्बी विजन और डोल्बी एटमॉस सपोर्ट जैसे फीचर्स के साथ इन दो नए स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है।

“गूगल टीवी के साथ मैग्नीफिक सीरीज हाई क्वालिटी स्टैंडर्ड के साथ आती है। कंपनी का कहना है कि यह निश्चित रूप से अर्ली एडॉप्टर और ट्रेंडसेटर को खुश करेगी। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अजय मेहता ने कहा, यह नहीं भूलना चाहिए कि प्रत्येक एआईवा प्रोडक्ट 19,000+ पिन कोड की सर्विस देने वाले विश्व स्तर के कस्टमर सपोर्ट द्वारा समर्थित है, जो महज एक मिस कॉल की दूरी पर है।” यहां नए Aiwa Magnifiq Google TV के बारे में वह सब कुछ जो आपको जानना चाहिए।

नए मॉडल की कीमत और खासियत :

Aiwa Magnifiq 4K TV 43-इंच और 55-इंच स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। Aiwa Magnifiq 43-इंच 4K UHD मॉडल (AS43UHDX1) की कीमत 57,990 रुपये है। 55-इंच 4K UHD मॉडल (AS55UHDX1) की कीमत 87,990 रुपये है।

यह भी पढ़े :  BSNL का सबसे सस्ता सालाना प्लान ! 130 रुपये में पुरे साल जितनी मर्जी करें बातें, नहीं कटेगा फोन, इंटरनेट और SMS सब फ्री.

नए मैग्नीफिक टीवी गूगल टीवी ओएस पर चलते हैं। टीवी डॉल्बी डिजिटल और डीटीएस ऑडियो आउटपुट को सपोर्ट करते हैं। टीवी के रिमोट में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और अन्य के लिए डेडिकेटेड बटन हैं। नए मैग्नीफिक टीवी में क्वाड-कोर सीपीयू के साथ 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में दो यूएसबी पोर्ट और तीन एचडीएमआई पोर्ट शामिल हैं।