Cheap Groceries: अब ग्रॉसरी का सामान जैसे आटा चावल जैसी जरुरी चीजें मिलेंगी आधी कीमत पर! यहां से करें आर्डर

Flipkart और Amazon जैसी कंपनियों ने इलेक्ट्रॉनिक आइटम के साथ-साथ ग्रॉसरी वाले सामान भी घर पहुंचाने शुरू कर दिए हैं और बेहतर कीमत का फायदा कुछ ना कुछ तो ग्राहकों को जरूर मिला है लेकिन अब इसमें एक नए कंपनी की एंट्री हो गई है. Swiggy ने ग्रॉसरी के साथ-साथ सब्जियां और अन्य दैनिक उपयोग के सामान के लिए Instamart सेवा लांच कर दिया है.

Swiggy instamart से क्या खरीद सकते हैं.
कंपनी के द्वारा शुरू किए गए नए यूनिट के जरिए आप खाने पीने की वस्तुओं और रोजमर्रा के चीजों की खरीदारी कर सकते हैं जैसे की हरी सब्जियां, साबुन, शैंपू, डिटर्जेंट पाउडर, सरसों तेल, रिफाइंड तेल, दाल, चावल, आटा इत्यादि.

कितना मिल रहा Discount.
वही छूट की बात करें तो बिक रहे सारे सामान MRP से कम पर लिस्ट किए गए हैं तथा इसके साथ ही कई प्रकार के कार्ड डिस्काउंट भी पेमेंट करते वक्त लागू रहेंगे. सरसों तेल ₹150 प्रति लीटर बिक रहा है वहीं अन्य दैनिक उपयोग की वस्तुओं पर 50% तक का डिस्काउंट मुहैया कराया गया है.

कैसे हैं Flipkart या अन्य कंपनियों से बेहतर ?
Swiggy instamart अपने ग्राहकों को 15 मिनट में डिलीवरी का सिस्टम मुहैया करा रहा है जिसके जरिए लोगों के आर्डर उनके घर तक महज 15 मिनट में पहुंच जाएंगे वही फ्लिपकार्ट या अन्य कंपनियों से आर्डर करने पर 1 से 2 दिन का भी समय लग जाता है.

कंपनी की तरफ से छुट की महा बचत वाली सेल 21 जनवरी से 28 जनवरी तक चलेगी. इस दरमियान कई प्रोडक्ट पर 50% तक डिस्काउंट लेने का मौका होगा.