Follow Us On Goggle News

Jio-Airtel का खेल खत्म? BSNL लेकर आया 19 रुपए का बंपर रिचार्ज, पूरे महीने दबाकर सुनें फोन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

BSNL नया प्लान लेकर आया है. इस प्लान में महज 19 रुपए के रिचार्ज पर आप फोन पूरे महीने चालू रख सकते हैं. इस बीच आपको रिचार्ज करने की कोई जरूरत नहीं है.

 

BSNL Prepaid Plan :  समय के साथ कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान्स में बदलाव करती रहती हैं। BSNL के साथ भी है। हाल ही में BSNL एक नया प्लान लेकर आया है। इस प्लान में आपको कई ऐसी सुविधाएं मिलती हैं, जो अन्य कंपनियों में नहीं मिलती है। BSNL 19 Prepaid Plan की सबसे बड़ी खासियत है कि इसकी वैलिडिटी पूरे एक महीने के लिए मिलती है। दरअसल इस प्लान का मुख्य उद्देश्य नंबर चालू रखने की सुविधा देना है।

 

BSNL 19 Prepaid Plan :

BSNL 19 Prepaid Plan की वैलिडिटी पूरे 30 दिन के लिए मिलती है। साथ ही इस रिचार्ज को करवाने के बाद आपकी कॉल रेट घटकर 20 पैसा हो जाती है। यानी इस रिचार्ज की खासियत है कि इसे करवाने के बाद आपको पूरे महीने रिचार्ज की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। क्योंकि एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपका फोन पूरे महीने चलेगा। यानी पूरे महीने आप दबाकर कॉल सुन सकते हैं और आपको कुछ पैसे देने की भी जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें :  Jio Cheapest Recharge Plan: आ गया जिओ का 75 रुपये वाला सबसे सस्ता रिचार्ज.

BSNL 75 Prepaid Plan :

BSNL का ये प्लान भी बहुत ज्यादा बिकता है। इस प्लान में आपको पूरे महीने के लिए 200 मिनट मिलते हैं। इन्हें आप लोकल और नेशनल कॉलिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ आपको 2 जीबी डाटा पूरे महीने के लिए मिलता है। अगर आप किसी ऐसे प्लान की तलाश कर रहे हैं जिसमें आपको कॉलिंग और डाटा दोनों मिले और सस्ता भी हो तो ये आपके लिए बेस्ट प्लान साबित हो सकता है। इस प्लान की बस एक ही कमी है कि इसमें SMS Benefit नहीं मिलेगा।

 

BSNL 147 Prepaid Plan :

ये प्लान भी बेस्ट है अगर आप किसी ऐसे प्लान के बारे में सोच रहे हैं जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा मिले। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है और आपको Unlimited Calling का ऑप्शन मिलता है। इस प्लान में आपको पूरे महीने के लिए 10GB डाटा भी मिलता है। साथ ही इसमें Free BSNL Tunes भी मिलती है। ये BSNL के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स में शामिल है।

 

इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page