Follow Us On Goggle News

Apple iPhone 14: इस दिन लांच होगा एप्पल आईफोन 14, इतनी होगी कीमत.

इस पोस्ट को शेयर करें :

दुनियाभर में एप्पल आईफोन 14 (Apple iPhone 14) का करोड़ों लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आईफोन फैंस के लिए नहीं एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) का इंतजार काफी रोमांच हो रहा है. आए दिन इंटरनेट पर एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) की नई नई तस्वीरें लीक हो रही है. जिसके बाद ही रोमांच और भी बढ़ता ही जा रहा है. हाल ही में एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) के लॉन्च से सिर्फ 4 महीने पहले यूट्यूब चैनल ने एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) का प्रीव्यू किया है. जिसके बाद इंटरनेट जगत में खलबली मच गई है.

 

एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) को लॉन्च होने में बस 4 महीने ही बाकी हैं. Apple फैन्स नए एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. YouTuber Unbox थेरेपी ने जापान में बने iPhone 14 Pro Max के CAD (कंप्यूटर एडेड डिजाइन) मॉक-अप का प्रिव्यू किया. पहली नजर में, मॉक-अप iPhone 13 Pro Max जैसा दिखता है. हालाँकि, मॉक-अप डिजाइन के आधार पर, दो जनरेशन के बीच कुछ अंतर हैं. हाथ में आईफोन 13 प्रो मैक्स के साथ, अनबॉक्स थेरेपी ने कहा है कि मॉक-अप 13 प्रो मैक्स की तुलना में मोटा लगता है. कैमरा बम्प काफी बड़ा है, जो डिवाइस को थोड़ा भारी बनाता है. पावर और वॉल्यूम बटन भी थोड़े बड़े हैं. डिवाइस के साइड में कोई विजिबल एंटेना बैंड भी नहीं हैं.

यह भी पढ़ें :  Aadhaar Card Link : अब आय और जाति प्रमाण पत्र को भी आधार के साथ लिंक करने की तैयारी में सरकार, जानिए आपको क्या होगा फायदा.

 

एप्पल आईफोन 14 (Apple iPhone 14) के दाम को लेकर सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इसकी कीमत भारत में एप्पल आईफोन 13 से अधिक एवं दो लाख के करीब हो सकती है. हालांकि इस पर अभी आधिकारिक पुष्टि एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) के लॉन्च होने के बाद ही लग पाएगी.

एप्पल आईफोन (Apple iPhone 14) 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स दोनों में एक नॉच के बजाय “पिल + होल पंच” कटआउट होगा. वीडियो में मॉडल यही दिखाता है – नॉच से नफरत करने वालों के लिए अच्छी खबर है. इसके अतिरिक्त, iPhone 15 लाइनअप में “पिल + होल पंच” कटआउट भी होने की उम्मीद है.

USB-C स्टैंस को आने में थोड़ा इंतजार करना होगा क्योंकि iPhone 14 लाइनअप में अभी भी एक लाइटनिंग पोर्ट की सुविधा होने की संभावना है, जैसा कि मॉक-अप पर देखा गया है. विश्लेषक मिंग-ची कू का मानना ​​है कि iPhone 15 लाइनअप सबसे पहले USB-C पोर्ट का उपयोग करेगा.

यह भी पढ़ें :  Cyber Fraud : साइबर गैंग से सावधान! बिहार से लेकर झारखंड तक फैला है ठगी का जाल.

iPhone 14 को लेकर कुछ नहीं बताया है. फोन को फिलहाल पर्दे के पीछे ही रखा गया है और किसी चीज का खुलासा नहीं किया है. Apple ऐसा हर बार करता है, ताकि फैन्स में एक्साइटमेंट बनी रहे. हर साल की तरह इस साल भी Apple सितंबर में ही लॉन्च ईवेंट रखेगा, जिसमें लाइनअप को पेश किया जाएगा.

 

 


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page