Follow Us On Goggle News

Amazon-Flipkart Sale: अमेजन-फ्लिपकार्ट की सेल 23 सितंबर से शुरू, प्राइम मेंबर्स को मिलेगा ये फायदा

इस पोस्ट को शेयर करें :

Amazon-Flipkart Sale: 23 सितंबर से अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपनी फेस्टिव सीजन सेल (Festive Season Sale) का ऐलान कर दिया है.

 

Amazon-Flipkart Sale: अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग पसंद करते हैं और बंपर डिस्काउंट वाले दिनों का इंतजार कर रहे हैं तो मान लीजिए कि आपके इंतजार का समय अब खत्म होने वाला है. 23 सितंबर से अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट ने अपनी फेस्टिव सीजन सेल (Festive Season Sale) का ऐलान कर दिया है. अमेजन की फेस्टिव सीजन सेल 28-29 दिनों तक रहेगी, कंपनी ने इसे अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का नाम दिया है. जबकि फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपनी बिग बिलियन डेज 2022 को सितंबर के अंत तक जारी रखेगी.

 

2 साल की महामारी के बाद लौटी रौनक

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट नूर पटेल ने पीटीआई को कहा कि अमेजन के पास 11 लाख विक्रेता हैं, जो इस फेस्टिव सीजन सेल में भाग लेंगे. इसमें से 2 लाख लोकल स्टोर्स होंगे. अमेजन ने कहा कि हम देश के हर सर्विसेवल पिनकोड कर डिलिवरी करेंगे. अमेजन ने कहा कि इस बार फेस्टिव सीजन में खास ये होगा कि ये 2 साल की महामारी के बाद वापस आ रही है.

यह भी पढ़ें :  Sim Card Rule: बदल गए हैं नये सिम कार्ड खरीदने के नियम, इन कस्टमर्स को नहीं मिलेगा नया सिम

प्राइम मेंबर्स को मिलेगा ये फायदा

कंपनी ने बताया कि अमेजन के प्राइम मेंबर्स को 24 घंटे पहले से इस सेल का एक्सेस मिल जाएगा. यानी कि प्राइम मेंबर्स (Prime Members) को 23 सितंबर से एक दिन पहले ही सेल में हिस्सा लेने का मौका मिल जाएगा.

नूर पटेल ने बताया कि इस फेस्टिव सीजन के दौरान कंपनी सभी कैटेगरी में 2000 से ज्यादा नए लॉन्च की उम्मीद कर रही है. इवेंट के पहले चरण के तौर पर स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पार्टनर के तौर पर काम करेंगे. एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

दिवाली से 3-4 दिन पहले तक रहेगी सेल

नूर पटेल ने बताया कि ये सेल दिवाली से 3-4 दिन पहले तक रहेगी. उन्होंने कहा कि हम 150 से ज्यादा इंफ्लूएंसर के साथ काम कर रहे हैं, जो 600 लाइव स्ट्रीम करेंगे, जिससे कस्टमर को खरीदारी करने में आसानी होगी. इसके अलाव कस्टमर लाइव ओनली (LIVE-Only) डिस्काउंट की भी सुविधा रहेगी.

यह भी पढ़ें :  Aadhaar Card Voter Card : आपके लिए आई बड़ी खबर ! आधार कार्ड से जुड़ेगा वोटर आईडी, जानिए लोकसभा में पास चुनाव सुधार बिल की 5 बड़ी बातें.

फ्लिपकार्ट ने भी कर ली तैयारी

इसके अलावा फ्लिपकार्ट के दावा है कि उसके पास 4.2 लाख विक्रेता पार्टनर हैं. फ्लिपकार्ट ने अलग-अलग सेलिब्रिटीज जैसे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, एमएस धोनी के साथ बिग बिलियन डेज इवेंट को लॉन्च किया है.

फ्लिपकार्ट ने भी जानकारी दी कि 130 बिग बिलियन डेज स्पेशल का ऐलान हो गया है और फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोबाइल फोन्स, लार्ज एप्लांयेस, पर्सनल केयर और हैंडीक्राफ्ट कैटेगरी समेत 90 ब्रांड्स ने इस तैयार किया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page