Follow Us On Goggle News

Airtel ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता और तगड़ा प्लान, सिर्फ ₹699 में डेटा-DTH-कॉलिंग सबकुछ.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Airtel New Black Plan : भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने यूजर्स के लिए दो नए एयरटेल ब्लैक प्लान (New Airtel Black Plan) पेश किए हैं. इन प्लान्स की कीमत 699 रुपये और 1599 रुपये रखी गई है.

Airtel New Black Plan : भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने यूजर्स के लिए दो नए एयरटेल ब्लैक प्लान (New Airtel Black Plan) पेश किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 699 रुपये और 1599 रुपये रखी गई है। इन प्लान्स की खास बात ये है कि दोनों प्लान्स में एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर, लैंडलाइन और एयरटेल डिजिटल टीवी सेवाएं शामिल हैं, इसके अलावा, यूजर्स को ओटीटी ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाएगा। आइए आपको डिटेल में बताते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में :

 

699 रुपये का Airtel प्लान :

एयरटेल ब्लैक यूजर्स के लिए यह सबसे सस्ता प्लान है। इसमें 40 एमबीपीएस स्पीड और लैंडलाइन के साथ एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन शामिल है। सब्सक्राइबर्स को अपने एयरटेल डिजिटल टीवी पर बिना किसी अतिरिक्त कीमत के 300 रुपये तक के टीवी चैनलों को चुन सकते हैं। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar और Airtel Xstream का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

यह भी पढ़ें :  Airtel Jio Vi Recharge: सरकार ने दिया जिओ-एयरटेल-वोडाफोन को बड़ा आदेश.

 

1599 रुपये का Airtel प्लान :

1599 रुपये का प्लान एक्सस्ट्रीम फाइबर कनेक्शन 300 एमबीपीएस स्पीड, लैंडलाइन और एयरटेल डिजिटल टीवी पर मुफ्त टीवी चैनल हर महीने 350 रुपये तक है। इस पैक के साथ सब्सक्राइबर्स को नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और एयरटेल एक्सस्ट्रीम सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलता है।

एयरटेल ब्लैक एक कॉम्बिन सब्सक्रिप्शन प्लान है जो एक ही बिल के तहत दो या दो से अधिक एयरटेल सर्विसेज को बंडल करती है जिससे पेमेंट करना और ट्रैक करना आसान हो जाता है। यदि यूजर्स पहले से उपलब्ध प्लान को पसंद नहीं करते हैं, तो यह उन्हें उनकी आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न सेवाओं को संयोजित करने की स्वतंत्रता भी मिलती है।

 

एयरटेल ब्लैक के तहत एक्सस्ट्रीम फाइबर, एयरटेल डिजिटल टीवी और पोस्टपेड नंबरों को मर्ज किया जा सकता है। किसी भी एयरटेल ब्लैक पर ग्राहकों को कस्टमर केयर की एक समर्पित टीम के साथ उनकी शिकायतों और प्रश्नों पर प्राथमिकता समाधान मिलता है।

यह भी पढ़ें :  Gold - Silver Price Today : सोने-चांदी के खरीदारों को बड़ा झटका, आज इतने रुपये हो गया महंगा.

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page