Follow Us On Goggle News

Airtel 5G: एयरटेल ने लांच किया 5G रिचार्ज प्लान! अक्टूबर में शुरू होगा जायेगा Airtel 5G.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Airtel 5G: 5G सेवाओं को लेकर कई बड़े अपडेट्स और खबरें आ रही हैं और इस बारे में कई टेलीकॉम कंपनियों ने भी खुलासा किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 29 अगस्त, 2022 को रिलायंस जियो की एन्यूअल जनरल मीटिंग (AGM) आयोजित की गई थी जिसमें मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने जियो की 5G सर्विसेज को लेकर बड़े खुलासे किये हैं. जियो के साथ-साथ एयरटेल (Airtel) ने भी अपनी 5G सर्विसेज को लेकर जानकारी दी है. लॉन्च डेट (Airtel 5G Launch Date) से लेकर कीमत (Airtel 5G Price) तक, सभी बातों पर आधिकारिक तौर पर जानकारी आई है…

Airtel 5G Launch Date:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल (Airtel) के चेयरमैन, सुनील मित्तल (Sunil Mittal) ने भारत में एयरटेल 5G (Airtel 5G) सर्विसेज का ऐलान कर दिया है. Business Today के हिसाब से सुनील मित्तल का यह कहना है कि एयरटेल अक्टूबर के पहले हफ्ते से देश में 5G सेवाओं को रोलआउट कर देगा. सरकार का यह कहना है कि भारत में 5G सेवाएं 12 अक्टूबर, 2022 से जारी कर दी जाएंगी.

यह भी पढ़ें :  Jio Airtel V! Recharge: जिओ, एयरटेल एवं वीआई में 300 रुपये से कम में मिलता है ढेरों डेटा और फ्री कॉलिंग.

Airtel 5G Price in India:

Business Today के India@100 Economy Summit में बोलते समय, सुनील मित्तल ने एयरटेल 5G के प्लान्स की कीमत को लेकर भी कई अहम बातें करी हैं. उनका कहना है कि 5G का मजा उठाने के लिए एयरटेल के ग्राहकों को ‘थोड़ी ज्यादा’ कीमत चुकानी होगी. उनका कहना है कि वो शायद एयरटेल 5G के लिए नए प्लान्स न लेकर आयें बल्कि अपने प्रीमियम प्लान्स में ही इस सर्विस को ऐड कर दें.

आपको बता दें कि AGM, 2022 के दौरान रिलायंस जियो ने भी 5G सर्विस का अनाउन्समेंट कर दिया है और यह बताया है कि जियो की 5G सर्विसेज दिवाली से शुरू कर दी जाएंगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page