Follow Us On Goggle News

AC in 915 Only: सिर्फ में ₹915 में मिलेगी ऐसी! लें ठंडी हवा का मजा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

AC in 915 Only: भीषण गर्मी ने लोगों का बुरा हाल कर दिया है। ऐसे में गर्मी के मौसम में घर में AC होना समय की मांग है। अगर आप अकेले रह रहे हैं, अपने परिवार से दूर हैं, तो एक एसी खरीदने के लिए भारी रकम खर्च करने की बजाय इसे किराए पर लेना ज्यादा समझदारी होगी। ऐसे कई ऐप और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हैं जो आपको अलग-अलग प्राइस सेगमेंट के एसी किराए पर देते हैं। एक बड़े शहर में परिवार से दूर रहने वाले बैचलर्स के लिए एसी किराए पर लेने का कारण यह है कि इंस्टॉलेशन की लागत, मेंटेनेंस, रीलोकेशन और अन्य सर्विस की लागत सभी किराए में ही शामिल हैं।

इसलिए, यदि आप एक एसी किराए पर लेने का प्लान कर रहे हैं, तो देशभर में कई ऐप और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध हैं। हालांकि, आपको कुछ भी किराए पर देने से पहले इन सभी प्लेटफार्मों के नियमों और शर्तों से गुजरना होगा। सभी प्लेटफार्मों की अलग-अलग पॉलिसी और नियम हैं।

यह भी पढ़ें :  WhatsApp Storage Setup : व्हाट्सऐप फोटो और वीडियो से स्मार्टफोन की मैमोरी हो रही है फुल, ऐसे करें मैनेज.

 

RentoMojo – रेंटमोजो: AC in 915 Only

फर्नीचर और अप्लायंसेस से लेकर, रेंटोमोजो सब कुछ किराए पर प्रदान करता है। प्लेटफॉर्म देश भर में सेवाएं प्रदान करते हैं, जिसमें सभी बड़े शहर शामिल हैं – दिल्ली, मुंबई, नोएडा, गुड़गांव, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता, अन्य। प्लेटफॉर्म ऐप के साथ-साथ वेबसाइट वर्जन में भी उपलब्ध है। रेंटोमोजो ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर दोनों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। रेंटोमोजो पर एसी का किराया 1 टन के लिए 1219 रुपये प्रति माह से शुरू होता है और 2 स्टार 1.5 टन मशीन के लिए 2469 रुपये प्रति माह तक जाता है। किराए में फ्री रीलोकेशन, अपग्रेड्स, इंस्टॉलेशन और मेंटेनेंस भी शामिल है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि किराया उस अवधि पर निर्भर करता है जिसके लिए आप एसी किराए पर लेते हैं। विशेष रूप से, प्लेटफॉर्म एक सिक्योरिटी डिपोजिट अमाउंट भी मांगता है, जो आपके किराये की अवधि समाप्त होने के बाद वापस कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :  WhatsApp Tips and Tricks : BirthDay और Anniversary की शुभकामनाएं देने के लिए वॉट्सऐप पर शेड्यूल कर सकते हैं मैसेज, जानें कैसे.

 

CityFurnish – सिटीफर्निश: AC in 915 Only

सिटीफर्निश भी देश में फर्नीचर और अप्लायंसेस के लिए सबसे अच्छी रेंटल सर्विस में से एक है। प्लेटफॉर्म दिल्ली, नोएडा, गुड़गांव, हैदराबाद, मुंबई और बेंगलुरु सहित अधिकांश बड़े शहरों में सेवाएं देता है। शायद, मांग के कारण, प्लेटफॉर्म में 1.5 टन क्षमता वाला केवल एक विंडो एसी मॉडल 1569 रुपये प्रति माह के लिए सूचीबद्ध है। प्लेटफॉर्म एक सिक्योरिटी डिपोजिट अमाउंट भी मांगता है, जो आपके किराये की अवधि समाप्त होने के बाद वापस कर दी जाएगी। प्लेटफॉर्म इंस्टालेशन के लिए अतिरिक्त शुल्क लेता है।

FairRent – फेयररेंट: AC in 915 Only

फेयररेंट एयर कंडीशनर के लिए कई विकल्प प्रदान करता है। विभिन्न क्षमताओं वाले विंडो एसी से लेकर स्प्लिट एसी तक, प्लेटफॉर्म सभी प्रकार के विकल्प प्रदान करता है। प्लेटफॉर्म पर किराया 0.75 टन विंडो एसी के लिए 915 रुपये प्रति माह से शुरू होता है और 1 टन स्प्लिट एसी के लिए 1375 रुपये तक जाता है। प्लेटफॉर्म फ्री इंस्टॉलेशन शुल्क प्रदान करता है, और मशीन बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक स्टेबलाइज़र के साथ बंडल में आती है। किराए में फ्री मेंटेनेंस, रीलोकेशन और बहुत कुछ शामिल है।

यह भी पढ़ें :  Google Maps : सफर शुरू करने से पहले ही टोल का पूरा खर्च बता देगा गूगल मैप्स, अपने फोन में ऐसे करें इस्तेमाल.

 

 

 

 

इनपुट: livehindustan.com


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page