Follow Us On Goggle News

WhatsApp पर अब ग्रुप वॉयस कॉल होने वाला है और भी मजेदार, एक साथ जुड़ सकेंगे 32 लोग.

इस पोस्ट को शेयर करें :

: व्हाट्सएप मैसेंजर पर लोग जल्द ही एक साथ 32 लोगों के साथ वॉयस कॉल कर सकेंगे.

 

WhatsApp Voice Call Feature: इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप मैसेंजर पर अब वॉयल कॉल और भी मजेदार होने वाली है. कंपनी ने बताया कि प्लेटफॉर्म पर यूजर्स को और भी सुविधाएं मिलने वाली है, जिसमें वह 32 लोगों के साथ ग्रुप वॉयस कॉल कर सकेंगे. इसके साथ ही WhatsApp पर यूजर्स 2 GB तक की हैवी फाइल भी शेयर कर सकेंगे.

 

ग्रुप वॉयस कॉल में जुड़ेंगे 32 लोग :

वर्तमान में, मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करके ग्रुप वॉयस कॉल में केवल आठ लोगों को जोड़ा जा सकता है. इसके अलावा यूजर्स के बीच शेयर होने वाली फाइल की साइज 1 GB से अधिक नहीं होनी चाहिए.

 

ग्रुप एडमिन हटा सकेंगे मैसेज :

WhatsApp किसी चैट ग्रुप के एडमिन को किसी भी समय संदेशों को हटाने की अनुमति भी देने वाला है. कंपनी के प्रवक्ता ने समझाया कि हटाई गई चैट ग्रुप के किसी भी सदस्य को दिखाई नहीं देगी.

यह भी पढ़ें :  Online Pancard Apply : अब घर बैठे बनेगा PAN Card, इनआसान स्टेप्स के साथ करें अप्लाई.

 

जुकरबर्ग ने कही बात :

WhatsApp के मालिक प्लेटफॉर्म्स के CEO मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने एक पोस्ट में कहा, “हम WhatsApp पर ग्रुप में नए फीचर को जोड़ रहे हैं, जिसमें रिएक्शन, लार्ज फाइल शेयरिंग और बड़ी ग्रुप कॉल शामिल है.”

 

गेम चेंजर होगा कम्यूनिटी :

कंपनी ने कहा कि हम आपके सभी ग्रुप चैट को व्यवस्थित करने और जानकारी प्राप्त करना आसान बनाने के लिए WhatsApp community का निर्माण किया है. आप अलग-अलग ग्रुप को एक समुदाय में लाने के लिए सक्षम होंगे. 

ब्लॉग पोस्ट में कहा गया है कि हम 32 लोगों तक के लिए एक टैप में वॉयस कॉलिंग की शुरुआत करेंगे.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page