Follow Us On Goggle News

Flipkart Big Billion Days Sale: रियलमी के नए फोन को 549 रुपये में अपना बनाने का मौका, फ्लिपकार्ट सेल का जबरदस्त ऑफर

इस पोस्ट को शेयर करें :

Flipkart Big Billion Days Sale: फोन को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Billion Days Sale: फोन को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में खरीद सकते हैं। Realme C30s की सेल शुरू हो गई है। कंपनी ने इस फोन को भारत कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था। यह फोन दो वेरिएंट- 2जीबी रैम+32जीबी इंटरनल स्टोरेज और और 4जीबी रैम+64जीबी इंटरनल स्टोरेज में आता है। इसके 2जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये और 4जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। स्ट्राइप ब्लैक और स्ट्राइप ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन को आप पहली सेल में कई जबर्दस्त ऑफर के साथ खरीद सकते हैं।

सेल में अगर आप फोन खरीदने के लिए ऐक्सिस या ICICI बैंक के कार्ड का यूज करेंगे तो आपको 1500 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। फोन को अगर आप एक्सचेंज ऑफर में लेंगे तो यह आपको बेहद सस्ते मिल सकता है। फोन के 2जीबी रैम वाले वेरिएंट पर कंपनी 6,950 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। ऐसे में पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज अमाउंट मिलने पर यह आपको 7,499-6,950 यानी 549 रुपये में मिल सकता है। पुराने फोन के बदले मिलने वाला एक्सचेंज उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगा।

यह भी पढ़ें :  Flipkart Big Billion Days Sale 2022: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर मिलेगा 80% तक का बम्पर डिस्काउंट, जानिए कब शुरू होगी सेल

रियलमी C30s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है। फोन में आपको 400 निट्स का पीक ब्राइटनेस लेवल भी देखने को मिलेगा। कंपनी इस फोन को 4जीबी तक की रैम और 64जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में ऑफर कर रही है।

1टीबी तक के माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A चिपसेट दे रही है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का AI कैमरा ऑफर कर रही है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 5000mAh की बैटरी लगी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी 2.0 माइक्रो यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page