Follow Us On Goggle News

Railway Employees will be Dismissed: बर्खास्त किये जायेंगे कामचोर रेलकर्मी एवं अधिकारी: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Railway Employees will be Dismissed: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने शनिवार को मध्य प्रदेश के खजुराहो में अधिकारियों को सख्त चेतावनी दी कि जो काम नहीं कर सकते, वे वीआरएस (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति) लेकर घर बैठ जाएं अन्यथा उन्हें बर्खास्त किया जाएगा। उन्होंने यह बात उस समय कही, जब उन्हें ललितपुर-सिंगरौली रेलवे परियोजना में हो रहे विलंब के संबंध में सीधी जिले की सांसद रीति पाठक से प्राप्त सुझाव पर अधिकारी सटीक जानकारी नहीं दे पाए।

परियोजना को अनावश्यक रूप से लंबित रखने पर उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगाई और कहा कि कार्यशैली में परिवर्तन लाएं। महाराजा छत्रसाल कन्वेंशन सेंटर में बैठक के दौरान रेल मंत्री ने कहा कि खजुराहो टूरिज्म के लिए दुनियाभर में जाना जाता है। यहां विद्युतीकरण कार्य अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा और इसी के साथ वंदे भारत ट्रेन का संचालन शुरू किया जाएगा। बताया कि चेन्नई में डिब्बों का निर्माणाधीन कार्य जारी है।

यह भी पढ़ें :  Good News For Employees : कर्मियों के लिए अच्‍छी खबर, अब मिलेगा 31 प्रतिशत महंगाई भत्ता.

यात्रियों से बोले, ट्रेन में साफ-सफाई है तो मोदी जी को धन्यवाद देना: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव खजुराहो रेलवे स्टेशन पर भी पहुंचे व वहां खड़ी ट्रेन के कोच में जाकर यात्रियों से बात की। उन्होंने यात्रियों को अपना परिचय देते हुए कहा कि अश्विनी नाम है मेरा, मैं आपका रेल मंत्री हूं.. ट्रेन में साफ-सफाई है या नहीं? लोगों के हां बोलने पर उन्होंने कहा कि अगर है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देना।


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page