Follow Us On Goggle News

Indian Railway ने महिला रेलयात्रियों को दी बड़ी सौगात, IRCTC रक्षाबंधन पर देगा विशेष कैश बैक ऑफर, जानिए पुरा डिटेल्‍स

इस पोस्ट को शेयर करें :

IRTC रक्षाबंधन के अवसर पर महिलाओं के विशेष कैशबैक आफर लांच कर रहा है. इस दौरान तेजस ट्रेनों से सफर करने पर महिलाओं को किराए में छूट दी जाएगी, जो कैश बैक के रूप में मिलेगा.

.
भारतीय रेलवे (Indian Railways) की सहयोगी कंपनी इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (IRCTC) रक्षाबंधन में महिला यात्रियों को विशेष कैश बैक ऑफर (Cashback Offer) देगी.
यह ऑफर लखनऊ-दिल्‍ली और अहमदाबाद-मुंबई के बीच चलने वाली तेजस एक्‍सप्रेस (Tejas Express) में दिया जाएगा. आईआरसीटीसी आने वाले त्योहारों में प्रीमियम ट्रेनों के यात्रियों के लिए अधिक आकर्षक यात्रा ऑफर लांच करने की योजना बना रही है.

एक यात्री को कितनी बार यात्रा पर मिलेगा कैशबैक ऑफरआईआरसीटीसी (IRCTC) के अधिकारियों के अनुसार, 15 अगस्‍त से 24 अगस्त 2021 बीच दो प्रीमियम ट्रेनों तेजस में यात्रा करने वाली सभी महिला यात्रियों (Women Passengers) को रक्षाबंधन के अवसर पर ट्रेन के किराये में 5 फीसदी का विशेष कैश बैक ऑफर दिया जाएगा. कैश बैक ऑफर केवल दी गई अवधि के दौरान की गई यात्राओं के लिए लागू होगा. इस अवधि के बीच महिलाएं कितनी भी बार यात्रा सकती हैं. कैश बैक ऑफर को उसी खाते में जमा किया जाएगा, जिसके माध्यम से टिकट बुक किए गए हैं. कैशबैक ऑफर उन महिला यात्रियों के लिए भी लागू होगा, जिन्होंने ऑफर लॉन्च से पहले ही उपरोक्त यात्रा अवधि के लिए अपना टिकट बुक करा लिया है.

यात्रा के दौरान स्‍वास्‍थ्‍य व सुरक्षा प्रोटोकॉल का करना होगा पालनतेजस एक्‍सप्रेस का संचालान लखनऊ-दिल्ली-लखनऊ (ट्रेन नंबर 82501/02) और अहमदाबाद-मुंबई-अहमदाबाद और (ट्रेन नंंबर 82901 / 02) रूट पर चल रही है. सभी यात्रियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए 7 अगस्त अपनी दो प्रीमियम यात्री ट्रेनों का पुनः संचालन शुरू किया गया है. आईआरसीटीसी वर्तमान में सप्ताह में चार दिन के साथ यांनी शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को दोनों तेजस ट्रेनों का संचालन कर रहा है.

इस पोस्ट को शेयर करें :
यह भी पढ़ें :  Big Rail News : भारतीय रेल से जुडी बड़ी खबर! IRCTC ने बदली ट्रेन टिकट बुकिंग की प्रक्रिया, अब देने होंगे ये डॉक्युमेंट्स.

You cannot copy content of this page