Follow Us On Goggle News

Indian Railway News: रेलवे के यात्रियों के लिए खुशखबरी ! एक अक्टूबर से शुरू होगी सात जोड़ी एक्सप्रेस व पैसेंजर स्पेशल ट्रेन.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Indian Railway News: रेलवे के यात्रियों के लिए यह खुशखबरी है। रेल यात्रियों की सुविधा के लिए सात जोड़ी एक्सप्रेस व पैसेंजर स्पेशल ट्रेन का परिचालन पुनर्बहाल किया जा रहा है। राजगीर-बखितयारपुर-राजगीर पैसेंजर स्पेशल गया-पटना-गया पैसेंजर स्पेशल हित अन्‍य ट्रेनों की लिस्‍ट देखें यहां.

Indian Railway News: रेल यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेल द्वारा वर्तमान में संचालित की जा रही स्पेशल ट्रेनों की कड़ी में और 06 जोड़ी पैसेंजर स्पेशल एवं एक जोड़ी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन पुनर्बहाल किया जा रहा है। इन स्पेशल ट्रेन से यात्रा के दौरान रेल यात्रियों को कोविड-19 मानकों का पालन करना अनिवार्य होगा।

पूर्व मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रेल यात्रीगण ट्रेन परिचालन से जुड़ी समस्त जानकारी 139 डायल कर अथवा एनटीईएस के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। 05513/05514 समस्तीपुूर-जयनगर-समस्तीपुर पैसेंजर स्पेशल का परिचालन समस्तीपुर से 30 सितंबर से तथा जयनगर से 03 अक्टूबर से अगले आदेश तक किया गया जाएगा। वहीं, 03611/03612 पटना-सासाराम-पटना पैसेंजर स्पेशल का परिचालन पटना से एक अक्टूबर से तथा सासाराम से दो अक्टूबर से अगले आदेश तक किया गया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  Big Rail News : दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर लगातार तीसरे दिन भी रेल परिचालन रहा स्थगित, 16 ट्रेनें रद्द.

train-list

इसी प्रकार 03623/03624 राजगीर-बखितयारपुर-राजगीर पैसेंजर स्पेशल का परिचालन राजगीर और बख्तियारपुर से 02 दो अक्टूबर से अगले आदेश तक किया गया जाएगा। साथ ही 03613/03614 गया-पटना-गया पैसेंजर स्पेशल का परिचालन गया और पटना से एक अक्टूबर से अगले आदेश तक किया गया जाएगा।

इसके अलावे गया जंक्शन से तिलैया राजगीर होते बखितयारपुर तक जाने वाली 03625/03626 गया-बखितयारपुर-गया पैसेंजर स्पेशल का परिचालन गया से एक अक्टूबर से तथा बखितयारपुर से दो अक्टूबर से अगले आदेश तक किया गया जाएगा। वहीं, 03621 /03622 राजगीर-बखितयारपुर-राजगीर पैसेंजर स्पेशल का परिचालन राजगीर और बख्तियारपुर से एक अक्टूबर से अगले आदेश तक किया गया जाएगा।

 


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page