Follow Us On Goggle News

Burning Train : चलती ट्रेन के इंजन में लगी आग ! यात्रियों ने कोच को धक्का लगाकर किया अलग, देखें Video

इस पोस्ट को शेयर करें :

Burning Train : सहारनपुर से दिल्ली जा रही ट्रेन में जब आग लगी तो सबसे पहले कोच को अलग किया गया. इस दौरान कुछ यात्री कोच को अलग करने के लिए ट्रेन को धक्का लगाते नजर आए.

 

Burning Train : मेरठ के पास दौराला रेलवे स्टेशन पर शनिवार को सहारनपुर से दिल्ली जा रही एक ट्रेन के इंजन और दो डिब्बों में आग लग गई. आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

 

ये ट्रेन सहारनपुर से आ रही थी, ट्रेन में जब आग लगी तो सबसे पहले कोच को अलग किया गया. इस दौरान कुछ यात्री कोच को अलग करने के लिए ट्रेन को धक्का लगाते नजर आए.

बताया जा रहा है कि सकौती स्टेशन पहुंचने पर एक बोगी से बदबू आने लगी और धुआं उठने लगा जिसके बाद ट्रेन को मेरठ के दौराला स्टेशन पर रोक दिया गया. इतनी देर में आग ने तीन बोगियों को चपेट में ले लिया. गनीमत रही कि तब तक ट्रेन की सभी बोगियों से यात्री उतर चुके थे.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : दिल्ली में लावारिस बैग में मिला IED, बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंचा.

 

 

ड्राइवर ने समझदारी दिखाते हुए पहले ट्रेन की इलेक्ट्रिक लाइन काट दी. इसके बाद लोगों के साथ ट्रेन में धक्का लगाकर आग लगी बोगियों को काटकर अलग किया, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया. वहीं, DRM डिंपी गर्ग ने कहा कि जांच के लिए SEG कमिटी गठित की गई है.

 

burning train Burning Train : चलती ट्रेन के इंजन में लगी आग ! यात्रियों ने कोच को धक्का लगाकर किया अलग, देखें Video

 

 

दमकल की 7 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू :

मेरठ के चीफ फायर ऑफिसर संतोष कुमार ने कहा कि सुबह 7:39 बजे सूचना मिली की दौराला स्टेशन पर एक ट्रेन में आग लग गई है. सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाया. उन्होंने कहा कि संभवत शार्ट सर्किट से आग लगी है.

यह भी पढ़ें :  Indian Rail News : रेल यात्री कृपया ध्यान दें! पटरियों पर एक बार फिर लौटेगी आपकी ट्रेन, माघ स्पेशल ट्रेन भी चलाएगी रेलवे.

इधर, ट्रेन के ड्राइवर अनिल कुमार का कहना है कि जैसे ही प्लेटफॉर्म पर गाड़ी आई तो पब्लिक चिल्लाने लगी की धुआं निकल रहा है. इसके बाद ट्रेन को रोका गया और जिन बोगी में आग लगी थी उनको अलग किया गया. गनीमत रही कि इस पूरे हादसे में कोई यात्री घायल नहीं हुआ और एक बड़ा हादसा टल गया.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page