Follow Us On Goggle News

Tej Pratap Yadav Divorce : बड़ी खबर ! तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये मांगे जाने पर लालू के लाल ने ऐश्वर्या पर लगाए कई सनसनीखेज आरोप.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Tej Pratap Yadav Divorce Case : तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का केस लड़ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. तेजप्रताप के मुताबिक उनसेक तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये की मांग की जा रही है. उन्होंने बहुत जल्द सबूतों के साथ सच्चाई बताने का भी दावा किया है.

Tej Pratap Yadav Divorce : राष्ट्रीय जतना दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav)  के बड़े बेटे और हसनपुर से पार्टी के विधायक तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) का पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) से तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। इस बीच तेजप्रताप यादव ने इस मामले को लेकर कई गंभीर आरोप ऐश्वर्या और उनके परिवार वालों पर लगाए हैं। भावुक हुए तेज प्रताप यादव ने इंटरनेट मीडिया पर लिखा है कि तलाक के बदले उनसे 10 करोड़ रुपयों की मांग हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह दावा किया है कि जल्द ही वे सबूत के साथ कुछ तथ्य सामने लाएंगे, जो यह साबित कर देगा कि गलत कौन है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि उनके परिवार वालों पर हाथ भी उठाया गया।

यह भी पढ़ें :  Bihar Special Status : लोकसभा में विशेष राज्य के दर्जे की मांग पर बोले ललन सिंह-'जब तक पिछड़े राज्य विकसित नहीं तब तक राष्ट्र समृद्ध नहीं'.

मां से बढ़कर कोई नहीं :

अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का केस लड़ रहे तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को इस मसले पर बहुत सी बातें पब्लिक डोमन में रखी हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर ऐश्वर्या और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। भावुक तेजप्रताप यादव ने लिखा है कि मां से बढ़कर इस दुनिया में कुछ भी नहीं होता। लेकिन क्या एक बेटे के सामने जब मां को परेशान किया जाने लगे, मां पर हाथ उठाया जाए। तो ऐसे में क्या एक बेटे को चुप रहना चाहिए। उन्होंने आगे लिखा है कि ऐश्वर्या और उसके परिवार ने उनकी मां को बहुत कष्ट दिया, साथ ही अपनों पर हाथ भी उठाया।

10 करोड़ की हो रही मांग :

तेज प्रताप में अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह आरोप लगाया है कि तलाक के लिए ऐश्वर्या और उनके परिवार की तरफ से 10 करोड़ रुपये की मांग हो रही है। उन्होंने लिखा है कि मेरे पिताजी बीमार हैं, ऐसे वक्त में मुझे परेशान किया जा रहा है। मुझे ब्लेकमेल करने की कोशिश हो रही है। 

यह भी पढ़ें :  Bihar Politics : वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी से क्या भूल हुई जो ये सजा उन्हें मिली? जानिए क्यों टूट गई 3 साल पुरानी VIP पार्टी.

‘राजनीतिक फायदे के लिए की शादी’ :

तेजप्रताप ने इस दौरान यह भी लिखा है कि विश्वास के बदले सिर्फ और सिर्फ धोखेबाजी मिली। उन्होंने आरोप लगाया है कि लालू परिवार में शादी करने का बस एक ही मतलब था राजनीतिक फायदा और पैसा। लालू के बड़े लाल ने लिखा है कि वो नारी का सम्मान करते हैं, लेकिन बात जब उनकी मां पर आएगी तो वो इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। जल्द ही सबूतों के साथ कुछ ऐसे तथ्य सामने लाऊंगा जो सभी की आंख खोल कर रख देगा। सच्चाई क्या है और नाटक क्या है, इससे जल्द पर्दा उठ जाएगा।


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page