Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : नीतीश के चड्ढी-गंजी वाले MLA ने कहा- हां मैं तेजस एक्सप्रेस में था ‘नंग-धड़ंग’, झूठ क्यों बोलूं.

इस पोस्ट को शेयर करें :

अपने हरकतों से सुर्खियां बटोरने वाले सीएम नीतीश कुमार के विधायक गोपाल मंडल ने फिर शर्मनाक हरकत की है. वे बिना कपड़ों के तेजस एक्सप्रेस के कोच में घूमते नजर आए और आपत्ति जताने पर यात्रियों को गालियां भी दी.  उन्होंने अपनी हरकत पर सफाई दी है. 

सीएम नीतीश के चड्ढी-गंजी वाले MLA गोपाल मंडल ने अपनी हरकत पर सफाई दी है. दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) ने पटना (राजेन्द्र नगर) से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस (Tejas Rajdhani Express) में शर्मनाक हरकत की थी. विधायक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने कपड़े उतारकर घूमते नजर आ रहे हैं.

कपड़े उतारकर घूमने की तस्वीर वायरल होने के बाद गोपाल मंडल ने सफाई दी है. उन्होंने स्वीकार किया है कि वे ही अंडरवियर में घूम रहे थे. उन्होंने कहा, ‘सच में मैं अंडरवियर पहने हुए था. मेरा पेट खराब था. ट्रेन में सवार होने के कुछ देर बाद ही मुझे बाथरूम जाना पड़ा. मैं झूठ नहीं बोलता. जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं. ट्रेन वाली बात स्वीकार लेने से मुझे कोई फांसी नहीं हो जाएगी.’

यह भी पढ़ें :  Bihar Caste Census: नीतीश कुमार के पत्र का पीएम मोदी ने दिया जवाब, जानें कब जातीय जनगणना पर बातचीत के लिए होगी मुलाकात.

यात्री के साथ विवाद की बात से इनकार करते हुए गोपाल मंडल ने कहा, ‘हम जनता से क्यों उलझें. उसका सीट कहीं और था. वह अपने सीट पर चला गया. मैंने चौथी बार विधानसभा का चुनाव जीता है. 16 साल से विधायक हूं. क्या मुझे यह नहीं पता कि लोगों से कैसे बात करनी चाहिए?

 

बता दें कि जदयू विधायक की इस हरकत को देखकर ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने जब इसका विरोध किया तो उन्होंने कथित तौर पर उन्हें गालियां भी दी. उन्होंने चलती ट्रेन में कोच के अंदर खूब हंगामा किया. इसके बाद ट्रेन में स्कोर्ट कर रही RPF की टीम मौके पर पहुंची. विधायक और पैसेंजर को समझाने की कोशिश की. यह मामला तब हुआ जब ट्रेन दिलदारनगर स्टेशन को पास कर चुकी थी. इस बात की पुष्टि RPF ने की है.

दरअसल, तेजस राजधानी एक्सप्रेस के A-1 कोच के सीट नम्बर 13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे. जबकि, जहानाबाद के रहने वाले प्रहलाद पासवान अपने परिवार के साथ उसी कोच में सीट नम्बर 22-23 पर थे. दोनों का टिकट पटना जंक्शन से नई दिल्ली का था. विधायक गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर गंजी और अंडरवियर पहने ही टॉयलेट गए थे. जब वो वापस लौटे तो प्रहलाद ने महिला पैसेंजर्स का हवाला देते हुए आपत्ति जताई. लेकिन विधायक ने समझने के बजाय उल्टे हंगामा खड़ा कर दिया. तब ट्रेन पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन के आसपास थी.

यह भी पढ़ें :  Bihar News : बिहार में कोविड प्रोटोकॉल और बाढ़ ग्रस्त इलाकों का बाई रोड जायजा लेने निकले सीएम नितीश.

आरपीएफ ने तत्काल इसकी सूचना पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन की रेल पुलिस को सूचना दी. इसके बाद जवानों ने पूरे मामले की जानकारी ली. इसके बाद ट्रेन वहां से आगे के लिए निकल गई. एक आरपीएफ जवान के अनुसार विधायक के सहयात्री प्रहलाद ने कोई लिखित शिकायत नहीं की है. बताते चलें कि गोपाल मंडल अपने अलग अंदाज और अलबेला बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उनपर करोड़ों रूपये उगाही के भी आरोप लग चुके हैं. हाल ही में उन्होंने बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद को अंग्रेजी में आई लव यू और हिंदी में प्यार को जताया था.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page