Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : बिहार में भ्रष्टाचार और अफसरशाही पर तेजस्वी ने नीतीश सराकर को घेरा, लगाया बड़ा आरोप.

इस पोस्ट को शेयर करें :

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भ्रष्टाचार और अफसरशाही को लेकर बिहार सरकार को घेरा है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने एक बार फिर नीतीश सरकार ( Nitish Government ) पर हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने नीतीश के मंत्रियों पर रिश्वतखोरी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है.

तेजस्वी ने ट्वीट किया है ‘बिहार में अफसरशाही चरम पर है. अधिकारी सीना तान सरकारी काम में लापरवाही कर भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी को बढ़ावा देते है. जनप्रतिनिधियों को अपमानित करते हैं और नागरिकों को तो पांव के धूल बराबर नहीं समझते, पर सरकार व मंत्रियों को इससे क्या? उन्हें तो बंदरबांट में अपने हिस्से से मतलब है.’

एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है ‘एनडीए सरकार में सत्तारूढ़ दल व बेखौफ अफसरों के लिए भ्रष्टाचार बाएं हाथ का खेल बन गया है. दोनों मिलकर अवैध कमाई करते हैं और नागरिक घूस, सरकारी बेपरवाही, परेशानी व भ्रष्टाचार के दुष्चक्र में पिस कर रह जाते हैं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Politics : 'लालटेन' में लगी आग को कौन बुझाए...क्या लालू परिवार में 'पोस्टर' ही सबकुछ है?

 

गौरतलब है कि अफसरशाही के मुद्दे पर नीतीश के मंत्री भी सवाल उठा चुके हैं. कुछ दिनों पहली मंत्री मदन सहनी ने आरोप लगाया था कि अधिकारी उनके सुनते नहीं है. सहनी ने यहां तक कह दिया था कि अगर उनकी बात नहीं मानी गई तो नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा भी दे देंगे.

सहनी के इस बयान के बाद बिहार में जमकर सियासत हुई थी. पक्ष-विपक्ष में खूब बयानबाजी हुई थी. इसी क्रम तेजस्वी यादव ने अब इस मुद्दे को उठाया है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page