Follow Us On Goggle News

Bihar Politics : तेजप्रताप का बड़ा दावा ! बिहार में होगा सत्ता परिवर्तन, कहा – ‘हमलोग सरकार बनाएंगे, तेजस्वी होंगे सीएम’.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Politics: राबड़ी देवी के आवास पर तेजप्रताप और तेजस्वी यादव से सीएम नीतीश कुमार की लंबी बातचीत हुई. तेजप्रताप ने दावा किया कि सियासी बातें हुईं. हमलोग सरकार बनाएंगे. तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे. नीतीश कुमार उस सरकार का हिस्सा होंगे या नहीं के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि इसका जवाब उनसे लीजिए, वैसे हमलोग मिलकर सरकार बनाएंगे.

 

Bihar Politics : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार की संध्या राजद के दावत -ऐ -इफ्तार में शामिल हुए. इस दौरान लालू परिवार ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. तेजप्रताप से लेकर मीसा भारती राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के साथ काफी देर तक बातचीत की. इस मौके पर नीतीश कुमार से हुई बातचीत को लेकर जब मीडिया ने तेजप्रताप से पूछा तो उन्होंने कहा कि कुछ सियासी बातें भी हुई हैं. मीडिया से बात करते हुए तेजप्रताप का बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि हमलोग जल्द सरकार बनाएंगे और तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे. हालांकि उनसे जब यह जानने की कोशिश की कि क्या नीतीश कुमार उस सरकार का हिस्सा होंगे तो इसपर तेजप्रताप ने कहा कि इसका जवाब उनसे लीजिए, वैसे हमलोग मिलकर सरकार बनाएंगे.

यह भी पढ़ें :  Bihar Politics : तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा - 'मैं कोर्ट जाऊंगा.'

वहीँ तेजप्रताप के इस दावे पर बिहार की राजनीति गर्मा गई है. तेजप्रताप के बयान पर जेडीयू और भाजपा का तीखा बयान आया है. इन दोनों पार्टियों का मानना है कि तेजप्रताप का यह दावा मनगढ़ंत है.

 

जदयू के नेता नीरज कुमार ने कहा कि यह कैसी सीक्रेट बात थी जो सबों के बीच में हुई और सिर्फ तेजप्रताप यादव ने सुना और किसी ने नहीं. यह पूरी तरह से मनगढ़ंत बात है. वहीं बीजेपी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि लालू परिवार के लिए सबकुछ राजनीति ही है. इफ्तार जैसे मौके पर भी सियासत करने से नही चूकते ये लोग. शाहनवाज हुसैन ने भी इफ्तार दिया था, पर कहीं कोई राजनीति नहीं हुई.

 

 

यह भी पढ़ें :  Samaj Sudhar Abhiyan : सीएम नीतीश का बड़ा एलान, कहा- 'अब किसी की शादी में नहीं जाऊंगा मैं, अगर लोग बुलाना चाहते हैं तो पहले ये काम करें'.

 

बता दें कि शुक्रवार को राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कई बड़े नेता शामिल हुए थे. राबड़ी देवी के आवास पर हुई इफ्तार पार्टी का सियासी इंपैक्ट शुरू हो गया है. राबड़ी देवी के आवास पर हुए इफ्तार की दावत के बाद लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने दावा किया था कि बिहार में जल्द खेला होगा और बिहार में हमारी सरकार बनेगी. इसके लिए नीतीश चाचा से आज सीक्रेट बात हो चुकी है. तेज प्रताप यादव ने कहा था कि यह राजनीति है और राजनीति में उथल-पुथल होता रहता है, पहले वह सरकार में थे, अब हम सरकार में होंगे.

 

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने खुद को बिहार की सियासत का कृष्ण बताया है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि तेजस्वी को मैंने अर्जुन घोषित कर रखा है और मैं खुद कृष्ण हूं. दुनिया चाहे जो कहे मैं साबित करूंगा कि बिहार की सियासत का कृष्ण हूं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page