Follow Us On Goggle News

Bihar Politics: तेजस्वी, मीसा और कांग्रेस अध्यक्ष समेत कई लोगों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कल का दिन अहम.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Politics: संजीव ने कहा कि आरजेडी की ओर से टिकट देने के लिए पांच करोड़ की मांग की गई थी. इसके लिए उन्होंने पैसे दिए भी थे और सबके सबूत हैं उनके पास. कहा कि किस-किस खाते में पैसे दिए हैं उनके सारे सबूत हैं.

Bihar Politics: आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), मीसा भारती (Misa Bharti), मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha) सहित छह लोगों के खिलाफ कुछ दिनों पहले कोर्ट ने प्राथिमिकी दर्ज करने का आदेश दिया था. आरोप पांच करोड़ रुपये लेकर टिकट नहीं देने का था. अब इस मामले में जांच तेज हो गई है. मुकदमे के सूचक संजीव कुमार सिंह कोतवाली थाने में गुरुवार की सुबह 10 बजे अभियुक्तों के विरुद्ध साक्ष्य प्रस्तुत करेंगे. साथ में पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता सुशील रंजन सिन्हा भी साथ होंगे.

यह भी पढ़ें :  Bihar Politics : JDU सांसद का बड़ा बयान, केंद्र सरकार नहीं कराएगी तो बिहार में CM नीतीश कराएंगे जातीय जनगणना.

इस मामले में बुधवार को संजीव कुमार सिंह ने कहा कि उनके साथ रातों रात खेल किया गया है. क्योंकि उन्हें टिकट के लिए जो पत्र मिला उसपर लालू यादव का हस्ताक्षर था. उनके साथ बहाना बनाकर किसी और को टिकट दे दिया गया. इसके लिए कार्यालय में हंगामा भी हुआ था. संजीव कुमार सिंह ने कहा कि उनका भाई गोपलपुर और वे खुद रुपौली विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले थे.

‘सबूत के आधार पर ही कोर्ट ने आदेश दिया’ : संजीव ने कहा कि आरजेडी की ओर से टिकट देने के लिए पांच करोड़ की मांग की गई थी. इसके लिए उन्होंने पैसे दिए भी थे और सबके सबूत हैं उनके पास. कहा कि किस-किस खाते में पैसे दिए हैं उनके सारे सबूत हैं. कोर्ट में सबूत प्रस्तुत किया उसके बाद ही थाने को मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया है.

‘कई और लोगों के साथ भी ऐसा किया गया’ : इस दौरान संजीव कुमार सिंह ने डीजीपी की तारीफ की. कहा कि इस मामले को लेकर वे बिहार के डीजीपी से भी मिल चुके हैं. उनकी ओर से भी पूरे मामले को गंभीरता से लिया गया था. उन्होंने खुद एसपी और बाकी अधिकारियों को भी निर्देश दिया था कि सबूत हैं और इस मामले में जांच की जाए. कहा कि उनके अलावा भी कई लोगों के साथ इस तरह से किया गया है. वह भी आगे आएंगे. एक सवाल पर कि तेजस्वी यादव के इस पूरे मामले से इनकार किया है. इसपर संजीव कुमार सिंह ने कहा कि पूरा परिवार चोर है. लालू यादव घोटालेबाज हैं.

यह भी पढ़ें :  Breaking News : जगदानंद ने दिया तेजप्रताप को बड़ा झटका, आकाश को हटाकर गगन को बनाया छात्र RJD का प्रदेश अध्यक्ष.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page