Follow Us On Goggle News

Bihar by-election 2021 : लालू यादव को लेकर राबड़ी देवी ने दिया बड़ा अपडेट ! सुनकर मायूस हुए RJD कार्यकर्ता.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar by-election 2021 : उपचुनाव में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पटना आने और उनके चुनाव प्रचार करने के कयास लगाए जा रहे थे. कई नेता तो उनके चुनाव के दौरान प्रचार करने का दावा तक कर रहे थे.

Bihar by-election 2021 : बिहार में दो विधानसभा सीटों में हो रहे उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकर्ताओं को पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के पटना आने की उम्मीद थी, लेकिन इस बीच गुरुवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने स्पष्ट कर दिया कि लालू प्रसाद अभी बीमार हैं. वे अभी पटना बिहार नहीं आएंगे.

‘अभी बिहार नहीं आएंगे लालू यादव’ :

पटना से दिल्ली रवाना होने के पूर्व पटना हवाई अड्डे (Patna Airport) पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) से जब लालू प्रसाद के पटना लौटने के संबंध में पूछा गया तब उन्होंने कहा, अभी वे बीमार हैं. उनका अभी इलाज चल रहा है. वे अभी बिहार नहीं आएंगें.

यह भी पढ़ें :  Bihar panchayat Chunav: मुखिया-सरपंच के बदल गए अधिकार, पंचायती राज विभाग ने सौंपी ये नई जिम्मेदारियां.

 

tepratap-tejashwi

 

 

राबड़ी ने कयासों पर लगाया विराम :

पूर्व मुख्यमंत्री ने हालांकि बिहार में कुशेश्वरस्थान (Kusheshwarsthan) और तारापुर सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद के प्रत्याशी का जीत का दावा किया. उल्लेखनीय है कि उपचुनाव में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पटना आने और उनके चुनाव प्रचार करने के कयास लगाए जा रहे थे. कई नेता तो उनके चुनाव के दौरान प्रचार करने का दावा तक कर रहे थे, लेकिन इस बीच ऐस किसी भी कयासों पर राबड़ी देवी ने विराम लगा दिया.

 

बिहार में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस और राजद ने अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं जबकि NDA एकजुट बना हुआ है. गौरतलब है कि बिहार विधानसभा उपचुनाव (Bihar Byelection 2021) के लिए राजद ने 20 लोगों को अपना स्टार प्रचारक बनाया है. इस सूची में पहला नाम पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद का है, जिससे राजद नेताओं की ओर से कहा जाने लगा कि लालू प्रसाद बिहार आएंगे और तारापुर और कुशेश्वरस्थान में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

यह भी पढ़ें :  Lalu Family Controversy : तेज प्रताप की पीठ क्यों सहला रहे सुशील मोदी? कभी मिट्टी घोटाले में घसीटा था.

चारा घोटाला (Fodder Scam) में जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद अब तक पटना नहीं आए हैं. फिलहाल वे अपने पुत्री और सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) के पास दिल्ली में हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page