Follow Us On Goggle News

Bihar Assembly By-Election 2021: फिर एक बार सियासी मैदान में उतरेंगे लालू यादव, उपचुनाव में RJD उम्मीदवारों के लिए करेंगे प्रचार.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Bihar Assembly By-Election 2021 : आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने ये दावा किया है कि लालू यादव जल्द पटना आएंगे. बिहार विधानसभा के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए वो प्रचार करेंगे.

Bihar Assembly By-Election 2021: बिहार में दो विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है. शुक्रवार को जहां जेडीयू ने दोनों सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की. वहीं, अब आरजेडी ने भी दोनों सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जानकारी दी कि कुशेश्वरस्थान से गणेश भारती और तारापुर से अरुण कुमार साह को टिकट दिया गया है. उपचुनाव के लिए ये दोनों पार्टी के उम्मीदवार होंगे और इनके समर्थन में पार्टी सुप्रीमो लालू यादव भी चुनाव प्रचार करेंगे.

आरजेडी एमएलसी ने किया दावा : बता दें कि आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने ये दावा किया है कि लालू यादव पटना आएंगे. बिहार विधानसभा के दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए वो प्रचार करेंगे. उनकी मानें तो पटना प्रवास के दौरान 23 अक्टूबर और 27 अक्टूबर को दोनों सीटों के लिए वो प्रचार करेंगे.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page