Follow Us On Goggle News

Special Loan Offer : SBI और PNB का जबरदस्त लोन ऑफर, 30 सितंबर तक मिलेगा फायदा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

Special Loan Offer : पंजाब नेशनल बैंक जबरदस्त ऑफर लेकर आया है. इसका फायदा 30 सितंबर तक उठाया जा सकता है. किसी भी तरह के लोन पर प्रॉसेसिंग फीस नहीं देनी होगी.

Special Loan Offer : देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के बाद अब पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने भी ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है. पीएनबी ने 30 सितंबर, 2021 तक ग्राहकों से होम लोन पर प्रॉसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंटेशन चार्ज नहीं लेने का फैसला किया है.

पहले बैंक होम लोन का 0.50 प्रतिशत प्रोसेसिंग और डॉक्यूमेंटेशन चार्ज के रूप में लेता था. मालूम हो कि जब भी कोई बैंक होम लोन देता है तो ग्राहक को उसके लिए प्रॉसेसिंग फीस देनी पड़ती है. यह केवल एक बार भुगतान किया जाता है. इतना ही नहीं 75वीं आजादी के मौके पर बैंक अपने ग्राहकों को सिर्फ 6.80 फीसदी पर होम लोन दे रहा है.

यह भी पढ़ें :  नल-जल योजना शिकायत एप लांच : गड़बडी को लेकर इस एप से दस दिन में दूर होगी समस्या. Nal - Jal Yojana Complaint App Launched

 

SBI ने भी दी राहत : इससे पहले SBI ने ‘SBI प्लेटिनम डिपॉजिट’ नाम से स्पेशल डिपॉजिट स्कीम शुरू की थी. इस योजना ( Special Loan Offer ) के तहत निवेश करने पर ना सिर्फ आपको सामान्य जमा राशि से 0.15 फीसदी ज्यादा ब्याज मिलेगा. बल्कि आपसे होम लोन, पर्सनल लोन, कार लोन और गोल्ड लोन पर कोई प्रॉसेसिंग शुल्क नहीं लिया जाएगा. अगर आप भी इस योजना का लाभ लेना चाहते हैं तो देर न करें, क्योंकि यह योजना 14 सितंबर को समाप्त हो जाएगी.

गोल्ड लोन, पर्सनल लोन और कार लोन पर अतिरिक्त छूट : बैंक ने गोल्ड लोन और कार लोन पर छूट देने का फैसला किया है. इसमें ग्राहकों को क्रमश: 0.50 फीसदी और 0.25 फीसदी की छूट मिलेगी. कार लोन पर छूट का लाभ ( Special Loan Offer ) उठाने के लिए आप योनो ऐप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. नई दरों के मुताबिक ग्राहकों को 7.50 फीसदी ब्याज दर पर गोल्ड लोन और कार लोन मिलेगा. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स को पर्सनल लोन पर 0.50 फीसदी की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page