Follow Us On Goggle News

Viral Video : वो चीखता रहा, ‘माई गे माई… बाप रे बाप… मर जाएंगे… छोड़ दीजिए भईया’, होती रही पिटाई.

इस पोस्ट को शेयर करें :

बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) के नरकटियागंज का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि एक कुछ लोग पीट रहे हैं. युवक पर चोरी की नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाया गया.

‘माई गे माई…बाप रे बाप…मर जाएंगे… छोड़ दीजिए भईया’…की गुहार लगाकर रहम की भीख मांग रहा यह युवक बिहार के पश्चिम चंपारण (West Champaran) जिले का है. रात में एक घर में घुसने के आरोप में युवक को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद पांच-छह युवकों ने उसकी जमकर धुनाई की. घटना नरकटियागंज (Narkatiaganj) के वार्ड नंबर 15 के पटेहरा मार्केट की बताई जा रही है.

घटना का वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक हाफ पैंट और टीशर्ट पहने एक युवक को पकड़े हुए हैं. गली में तीन चार युवक उसकी पिटाई करते हैं. बेल्ट और लात-घूंसों से उसे मारा जाता है. अंधाधुंध हो रही पिटाई के चलते युवक दर्द के मारे चीखने लगता है. गली में आवाज गूंजती है तो उनमें से एक युवक कहता है कि बहुत शोर हो रहा है.

यह भी पढ़ें :  'अजब प्रेम की गजब कहानी' : बालिग होने के लिए 6 साल तक किया इंतजार, फिर भागकर कर ली शादी.

 

वीडियो साभार : etvbharat.com

इसके बाद सभी युवक को घसीटकर एक कमरा में ले जाते हैं. वहां काफी देर तक युवक की पिटाई की जाती है. एक आदमी गर्दन पकड़कर युवक को दबाता है उसी दौरान दूसरे लोग उसपर बेल्ट और घूंसों की बरसात कर देते हैं. युवक को लोहे के रॉड और चप्पल से भी मारा जाता है. एक आदमी युवक के सीने में पूरी ताकत से कई घूंसे मारता है तो दूसरे लोग उसे रोकते हैं.

लगातार हो रही पिटाई के चलते युवक बिलखते हुए बख्श देने की गुहार लगाता है. वह कहता है ‘भईया छोड़ दीजिए. अब इधर नहीं आएंगे.’ इतने से भी उसे घेरकर पीट रहे लोगों का गुस्सा शांत नहीं होता. चंद सेकेंड बाद फिर उसपर लोग टूट पड़ते हैं. इस दौरान मोहल्ले का नाइट गार्ड भी मौजूद रहता है और वह युवक की पिटाई में मदद करता है. पिटाई कर रहे लोग पकड़े गए युवक पर चोरी की नीयत से घर में घुसने का आरोप लगाते हैं.

यह भी पढ़ें :  Post office New Updates : पोस्ट ऑफिस ने ब्याज दर से लेकर सर्विस चार्ज तक सब कुछ बदला, जानिए क्या हैं नई दरें

काफी देर तक हुई पिटाई के चलते युवक कहने लगता है कि पेट में दर्द हो रहा है. छोड़ दीजिए. यह सुन उसे पीट रहा युवक और तेजी से हाथ चलाने लगता है तभी दूसरा व्यक्ति कहता है कि पेट दर्द की दवा देंगे, लेकिन तुम्हें रातभर मारेंगे. पिटाई के दौरान एक युवक वीडियो बनाता रहता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस मामले में ट्रेनी डीएसपी सह थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने कहा कि उन्हें वायरल वीडियो की जानकारी नहीं है. शिकायत मिलने पर मामले की जांच कराई जाएगी.

Note : हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं.


इस पोस्ट को शेयर करें :
You cannot copy content of this page