Follow Us On Goggle News

बिहार में बीच रोड पर भिड़े महिला और पुरुष सिपाही, एक दूसरे को लात-घूसों से पीटा.

इस पोस्ट को शेयर करें :

पटना में दो पुलिसकर्मियों के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक महिला सिपाही ने पीरबहोर थाने के पुलिस जवान को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. फिर क्या था, पुलिस जवान ने भी पलटकर महिला सिपाही के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इतना देखकर महिला सिपाही की एक दोस्त भी पुलिस जवान से भीड़ गई जिसके बाद काफी देर तक वहां हाथापाई और मारपीट होती रही. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा के पास जब मामला पहुंचा तो उन्होंने दोनों महिला सिपाहियों और पुलिस जवान को सस्पेंड कर दिया है.

बताया जा रहा है कि पीरबहोर थाने की गश्ती गाड़ी पर सवार दारोगा विकास कुमार के रिश्तेदार की बाइक करगिल चौक पर यातायात पुलिस के सिपाहियों ने पकड़ ली थी. उसी को छुड़ाने के लिए दारोगा पेट्र्रोलिंग पार्टी के साथ वहां पहुंचे थे. तभी एकाएक पुलिसवालों के बीच कहासुनी हुई और बात बढ़ गयी.

यह भी पढ़ें :  Central Government Employees : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी! दिवाली तक मिलेंगे DA समेत 3 तोहफे, पढ़िए पूरा डिटेल.

पेट्रोलिंग गाड़ी पर सवार पीरबहोर थाने के दारोगा को उनके रिश्तेदार ने बाइक चेकिंग में करगिल चौक के समीप पकड़े जाने की खबर दी. इस पर दारोगा अपने जवानों के साथ पहुंचे और पैरवी करने लगे. बाइक सवार तो छूट गया लेकिन पुलिसवालों के बीच बहस हो गयी. कहा जा रहा है कि एक महिला सिपाही ने पेट्र्रोलिंग पार्टी के जवानों से कहा- …पटना पुलिस का दिमाग घुटना में रहता है. वह बाइक सवार को छोड़ने के पक्ष में नहीं थी. इसके बाद पुलिस जवान धर्मेंद्र और उस महिला सिपाही के बीच बहस होने लगी.

यह देखकर एक और महिला सिपाही वहां आ गयी और सिपाही धर्मेंद्र को धक्का दे दिया. अन्य जवान इस मामले को शांत ही करवा रहे थे कि तब तक झगड़ा कर रही महिला सिपाही ने एकाएक धर्मेंद्र को थप्पड़ जड़ दिया. उसने भी महिला सिपाही की पिटाई शुरू कर दी. किसी तरह वहां मौजूद अन्य जवानों ने मामले को संभाला. लेकिन महिला सिपाही उग्र हो गयी और गश्ती गाड़ी पर डंडा चलाने लगीं.

यह भी पढ़ें :  Bihar Crime: भोजपुर में महिला की पीट-पीटकर की हत्या, पुलिस ने आरोपी पति और सास को किया गिरफ्तार.

झगड़े के दौरान पुलिसकर्मी एक-दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे थे. इस बवाल के दौरान गांधी मैदान के समीप जाम लग गया. आम लोग पुलिसवाले के झगड़े को देख रहे थे. मामला शांत होने के बाद सभी को ट्रैफिक थाने ले जाया गया. एसएसपी उपेंद्र शर्मा को जब इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने दो महिला सिपाहियों स्वाति कुमारी, शालू और पीरबहोर थाने के सिपाही धर्मेंद्र चौधरी को सस्पेंड कर दिया है. एसएसपी ने सभी पर विभागीय कार्रवाई करने की बात कही.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page