Follow Us On Goggle News

Breaking News : पटना में महिला से गैंगरेप, एक सप्ताह तक आबरू लूटते रहे मनचले | Gang Rape in Patna

इस पोस्ट को शेयर करें :

Gang Rape in Patna : पीड़ित महिला पटना की ही रहने वाली है. उसका पति से झगड़ा हुआ था और झगड़ा के बाद वह घर से भागकर बख्तियारपुर जाने के लिए निकली थी, जहां उसकी मुलाकात मनचलों से हुई और उसके बाद उसके साथ गैंगरेप की वारदात हुई.

 

Gang Rape in Patna : पटना में 25 साल की शादीशुदा महिला से गैंगरेप (Patna Gang Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार इस महिला का पति से झगड़ा हुआ था और झगड़ा के बाद वह घर से भागकर ट्रेन पकड़ने पटना जंक्शन (Patna Junction) पहुंच गई थी. पटना जंक्शन पर महिला की मुलाकात एक स्थानीय होटल के मालिक से हुई. इस होटल मालिक ने दोस्तों के साथ महिला को बहला फुसला लिया और झांसे में रखकर एक ऑटो चालक के कमरे पर उसके रहने की व्यवस्था कर दी.

महिला ने आरोप लगाया है कि वहां 5 लोगों ने उसके साथ एक सप्ताह तक गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की छानबीन अभी चल रही है, दरअसल पटना निवासी इस महिला की शादी खुसरूपुर के रहने वाले एक युवक से हुई थी. मौजूदा समय में यह महिला अपने पति के साथ जक्कनपुर थाना क्षेत्र के ही बंगाली टोला इलाके में रह रही थी. पति निजी कंपनी में नौकरी करता है और दंपत्ति के दो बच्चे भी हैं.

यह भी पढ़ें :  Viral Video : छपरा में पुलिस की गुंडागर्दी, एसपी दफ्तर के पास ठेले को पलटा, सब्जी वाले की पिटाई का वीडियो वायरल.

जानकारी के अनुसार शादी के बाद से ही महिला की छोटी-छोटी बातों पर पति से तकरार हो जाया करती थी. पिछले 10 अक्टूबर को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद महिला घर छोड़कर चली गई थी. पति की शिकायत पर थाने में गुमशुदगी का केस दर्ज किया गया था. महिला घर से भागकर बख्तियारपुर में अपने चाचा के पास जाना चाह रही थी लेकिन पटना जंक्शन के पास करबिगहिया साइड में जब वह बैठी हुई थी, उसी दौरान होटल मालिक ने उसके साथ हमदर्दी जता कर उसका दिल जीत लिया.

 

arrested

पीड़िता ने पुलिस को जो जानकारी दी है उसके अनुसार गोपाल होटल का मालिक गोपाल अपने साथी कृष्णा के साथ आया और फिर महिला को समझा-बुझाकर अपने झांसे में ले लिया. बाद में दोनों महिला को अपने ऑटो चालक मित्र के घर पर ले गए और वहां चालक अजय खत्री के कमरे पर महिला के रहने की व्यवस्था की गई. महिला का आरोप है कि वहां बंधक बनाकर गोपाल कृष्ण, अजय खत्री और उसके साथी गोलू और अरुण ने उसके साथ एक सप्ताह तक गैंगरेप किया.

यह भी पढ़ें :  Big Breaking | '...तो सीएम नीतीश कुमार ने भी मान ही लिया कि बाएं-दाएं करके बिहार में होती है जहरीली शराब की तस्करी'

पटना पुलिस की मानें तो इस बात की जानकारी महिला ने फोन से अपने एक रिश्तेदार को दी थी. महिला ने बताया कि कुछ लोगों ने पश्चिम बंगाल में बंधक बनाकर रखा हुआ है. वो नशा देकर उसके साथ गलत काम कर रहे हैं. महिला के परिजन ने पटना की जक्कनपुर थाना की पुलिस को घटना बताई, उसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और महिला के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसका ठिकाना ढूंढ निकाला.

पुलिस ने जब ऑटो चालक के घर पर छापा मारा तब वहां से महिला को मुक्त कराया गया. महिला के बयान के आधार पर पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. महिला की मेडिकल जांच कराई गई है और उसका 164 का बयान भी दर्ज कराया गया है. पुलिस मेडिकल जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई में लग गई है.


इस पोस्ट को शेयर करें :

You cannot copy content of this page